सिटी न्यूज़ | हिंदी....✍🏻

गाजियाबाद :- थाना इंदिरापुरम क्षेत्र  में शनिवार देर रात मोबाइल शोरूम मालिक शिवम शर्मा का गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनका शव वैगनआर कार में मिला। हत्या किसने की और हत्या के पीछे क्या कारण हैं, इसकी जांच पुलिस कर रही है। शिवम को 3 गोली मारी गईं हैं। पुलिस सीसीटीवी की जांच कर रही है। कार की भी फोरेंसिक जांच करवाई जा रही है। वहीं, परिवार के लोगों से पूछताछ शुरू की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को और सुराग मिल सकते हैं।

पुलिस के अनुसार, इंदिरापुरम इलाके के गांव कनावनी के पास एक वैगनआर कार को खड़ा देखा गया। गांव के लोगों ने करीब जाकर देखा तो कार की ड्राइविंग सीट पर एक लड़का खून से लथपथ मिला। लोगों को लगा कि एक्सीडेंट हुआ है। पुलिस को जानकारी देने के बाद कार सवार को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने भी एक्सीडेंट केस की तरह इलाज शुरू किया। लेकिन, घाव देखने के बाद सामने आया कि शिवम को 3 गोली मारी गईं थी। उनकी सांस थम चुकी थीं। कार में मिले कागजों से मरने वाले की शिनाख्त शिवम शर्मा के रूप में हुई।

परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे। सामने आया कि शिवम की कनावनी में मोबाइल का शोरूम है। वो फाइनेंस का काम भी करता था। पुलिस की परिवार के लोगों से ही पूछताछ कर रही है। शिवम के पास रात में एक कॉल आई थी। जिसके बाद वह कार लेकर घर से निकला था। शिवम के मोबाइल की कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस आगे की कड़ियां जोड़ने में जुटी हुई है।
Previous Post Next Post