सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव के नौजवान सोसायटी के नाम खूब रोशन कर रहे हैं। सोसायटी से आईपीएस व आईएफएस अधिकारी बनने के बाद सोसायटी के एक और नौजवान मेहुल गुप्ता ने एयर फोर्स में फ़्लाइंग ऑफिसर बनकर सोसायटी का नाम रोशन किया है। मेहुल की सफलता के बाद पूरे गुलमोहर में खुशी का माहौल है।
    
एयर फोर्स में फ़्लाइंग ऑफिसर बनने का सपना लेकर चले मेहुल को आखिर उनकी मंजिल मिल ही गई। हाल ही में जारी हुए एफकैट की परीक्षा में ऑल इंडिया 178 वीं रैंक हासिल कर मनोज कुमार गुप्ता व निशा गुप्ता के पुत्र मेहुल गुप्ता ने अपने माता पिता व सोसायटी के नाम रोशन किया है। मेहुल के पिता मनोज कुमार गुप्ता रेल मंत्रालय में कार्यरत हैं तथा माता निशा गुप्ता एक स्कूल में शिक्षिका हैं। मेहुल से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि उन्होंने हाई स्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा देहरादून पब्लिक स्कूल गाजियाबाद से पूरी की थी। मेहुल ने 2020 में गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय से एमटेक सिविल इंजीनियर से की थी। मेहुल ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता को दिया है। 

मेहुल ने बताया कि मेरे माता पिता ने सदैव मुझे प्रेरित किया है जिसके कारण आज मैंने अपनी मंजिल पाई है और मुझे देश सेवा करने का मौका मिला है। वहीं आरडब्लूए की पूर्व अध्यक्षा रश्मि चौधरी ने कहा कि गुलमोहर एन्क्लेव के बच्चे लगातार नाम रोशन कर रहे हैं और सोसायटी के अन्य बच्चों में भी मेहनत करने की ललक पैदा कर रहे हैं। गौरव बंसल ने कहा कि यह अत्यंत गर्व का विषय है कि पूरे देश में हमारी सोसायटी के बच्चे अपनी प्रतिभा के दम पर परचम लहरा रहे हैं। सोसायटी के अन्य बच्चों की भी ऐसे नौजवानों से प्रेरणा मिलेगी और वो भी अपनी मंजिल को पाने के लिए मेहनत करेंगे।
Previous Post Next Post