रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- आदिल खान डांस एकेडमी पुनः रिओपन बूगी चूगी 2010 फेम और विनर प्रसारित सोनी टी.वी. एवं चक घूम-घूम सेमी फाइनलिस्ट प्रसारित कलर्स टी.वी. आदिल खान की डांस एकेडेमी को बुधवार को पुनः रिओपन किया गया। गाज़ियाबाद आरडीसी राजनगर स्थिति आदिल खान डांस एकेडेमी को पुनः रिओपन का उद्घाटन मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी मनोज श्रीवास्तव एवं पत्रकार शोहेब सलमानी ने किया

आपको ज्ञात है कि कोरोना महामारी के कारण पिछले 2 सालों से देश में सभी सोशल एक्टिविटीज पर सरकारी गाइड लाईन के तहत बैन था और सभी कार्यक्रमों पर रोक लगी हुई थी। अब पुनः हालात सामान्य होने के बाद बूगी बूगी 2010 विनर आदिल खान पुनः अपनी डांस एकेडेमी की दोबारा शुरुआत बुधवार से की। आदिल खान डांस एकेडेमी पुनः आदिल खान पिछले कई सालों से डांस की ना-ना प्रकार की कई विधाओं से जुड़े रहे हैं और डांस की उन विधाओं में नई-नई क्रियेटिविटी पैदा की है और नये आयाम स्थापित किये हैं और खुद नई विधाओं स्थापित की है, ऐसा डांस आर्टिस्ट दिल्ली एन.सी.आर. में शायद ही कोई और हो ईश्वर ने उसे ये एक तरह से गोड गिफ्ट दी है।

अब पुनः अपनी डांस एकेडेमी के माध्यम से नई नई विधाओं को सिखाकर एकेडेमी के बच्चों को फिल्म और टी.वी. के लिए तैयार करेगें जिसमें उन्हें अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। अतः " आदिल खान डांस एकेडेमी" पुनः रिओपन की जा रही है। 
Previous Post Next Post