रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- 20वाँ शहीद रामप्रसाद बिस्मिल स्मृति क्रिकेट क्रिकेट लीग टूर्नामेंट में शुक्रवार को खेले गए ग्रुप- बी के मैच में एल एस जिमखाना ने उमेश मोदी क्रिकेट एकेडमी को 2 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। टॉस एल एस जिमखाना ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

टॉस हारकर पहले खेलते हुए उमेश मोदी क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट खोकर 168 रन बनाए, एक समय उमेश मोदी क्रिकेट एकेडमी ने अपने 9 विकेट 89 रन पर खो दिए थे और ऐसा लग रहा था की 100 रन का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी लेकिन कुणाल तवर की साहसिक पारी 72 नॉट आउट ने टीम को लड़ने का एक स्कोर दे दिया। कुणाल तवर ने 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से 70 बॉल पर 72 रन बनाए शिवांग चौधरी ने 26 रनों का योगदान दिया।

 एल एस जिमखाना के यश गर्ग सबसे सफल गेंदबाज रहे उन्होंने 8 ओवर में 13 रन देकर 4 विकेट लिए, विशु ने 8 ओवर में 34 रन देकर 4 खिलाड़ियों को आउट किया, 1 विकेट गौरव तोमर को मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी एल एस जिमखाना जिमखाना की टीम एक समय संघर्ष करती नजर आ रही थी, उसने अपने 5 विकेट 88 रन पर खो दिए थे ऐसे में प्रतीक रमन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 62 बॉल खेलकर 10 चौके और एक छक्के की मदद से 84 नॉट आउट रन बनाए और एलएस जिमखाना को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया।

 उमेश मोदी क्रिकेट एकेडमी के भवनेश सबसे सफल गेंदबाज रहे उन्होंने 5 ओवर में 26 रन देकर तीन खिलाड़ियों को आउट किया, संयम शर्मा ने 7 ओवर में 59 रन देकर 2, अखिल चौधरी, कुणाल तवर, स्पर्श भारद्वाज ने 1-1 विकेट लिया।

 प्रतीक रमन को उनकी शानदार बल्लेबाजी 84 नॉट आउट रन के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया, एंपायर सत्येंद्र और वरिष्ठ खिलाड़ी दीपक चित्तौड़िया ने प्रतीक रमन को ट्रॉफी दी, मैच में स्कोरिंग सचिन शर्मा ने की।
Previous Post Next Post