रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- लूट के दौरान हत्या करने की घटना में वांछित चल रहा अभियुक्त मुठभेड़ के बाद थाना टीला मोड़ पुलिस ने किया गिरफ्तार 14-15 जुलाई, 2022 की रात्रि में ग्राम पसौंडा, थाना टीला मोड़ क्षेत्रान्तर्गत रहने वाले बुजुर्ग जसवंत शर्मा की बदमाशों द्वारा लूट के दौरान हत्या कर दी गई थी। इस वारदात में शामिल दिवंगत बुजुर्ग जसवंत शर्मा की पुत्रवधू कविता शर्मा एवं अन्य 3 बदमाशों को थाना टीला मोड़ पुलिस द्वारा 17 जुलाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। 

सोमवार को थाना टीला मोड़ क्षेत्र में बंथला नहर कट, लोनी रोड पर चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने पुलिस को देखकर मोटर साइकिल न रोकर खेकड़ा नहर रोड की तरफ मोटर साइकिल भगा दी। RLS पब्लिक स्कूल मोड़, नहर पटरी रोड के पास मोटरसाइकिल गिर गई तो बदमाश ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस पार्टी द्वारा आत्मरक्षा में की गई फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई। मुठभेड़ के उपरांत  समय करीब 06:30 बजे सुबह गिरफ्तार किए गए घायल बदमाश की पहचान ग्राम पसौडा में हुई। हत्या सहित डकैती की घटना में शामिल बदमाश परवेज के रूप में हुई है।

घायल बदमाश परवेज के कब्जे से  एक तमंचा, 2 जिंदा व एक खोखा कारतूस सभी 315 बार तथा एक चोरी की  मोटरसाइकिल स्पलेंडर प्लस रंग काला जिस पर UP 14 CZ 0752 की फर्जी नंबर प्लेट लगी, ग्राम पसौंडा की लूट की घटना में लूटे हुए आभूषण बरामद हुए हैं। मोटरसाइकिल पर लगी हुई नंबर प्लेट का नंबर उपरोक्त घटना में जेल गई अभियुक्ता कविता शर्मा के स्वर्गीय पति पवन शर्मा के नाम पर दर्ज है । उक्त नंबर की ही एक मोटर साइकिल मृतक जसवंत शर्मा के घर पर भी खड़ी हैं । 

घायल बदमाश परवेज पर देहरादून, मेरठ, बागपत व गाजियाबाद में चोरी, लूट और गैंगस्टर एक्ट आदि के आधा दर्जन से अधिक मुकदमा पंजीकृत हैं जिनके संबंध में विस्तृत जानकारी की जा रही है। घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया है।
Previous Post Next Post