रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- एसएसपी मुनिराज के आदेश पर एसपी सिटी निपुण अग्रवाल के निर्देशन में बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में सिहानी गेट पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। सिहानी गेट पुलिस में नशीला पदार्थ सुधाकर ई रिक्शा लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए लाखों रुपए कीमत के 15 ई-रिक्शा को बरामद कर छह आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

बता दें सिहानीगेट थाने में एक पीड़ित द्वारा एक शिकायती पत्र दिया गया था। जिसमें आरोप था कि उसके ई रिक्शा में सवारी बनकर बैठे दो युवकों द्वारा उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर उसका ई रिक्शा लेकर फरार हो गए थे। हालांकि ई रिक्शा में जीपीएस सिस्टम लगा था। जिसकी लोकेशन मुरादाबाद के बिलारी गांव की आई थी। पुलिस ने लोकेशन के आधार पर मौके पर पहुंचकर पहले मौके से तीन बदमाश को पकड़ा। उनकी निशानदेही पर लाखों रुपए कीमत के करीब 15 ई रिक्शा को बरामद किया। 

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि कप्तान साहब के आदेश पर चलाए जा रहे बदमाशों की धरपकड़ अभियान के तहत सिहानी गेट एसएचओ नरेश कुमार शर्मा की टीम के अथक प्रयासों के चलते ई रिक्शा चालकों को नशीला पदार्थ सुंघा कर ई-रिक्शा लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए लाखों रुपए कीमत के 15 ई-रिक्शा को बरामद किया गया है। वही छह बदमाश भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किए। पकड़े गए सभी छह बदमाशों ने पूछताछ में अपने नाम नफीस, मोहम्मद गुलफाम सफीक, एहसान, मोहम्मद आरिफ बताया कि वह नए ई रिक्शा जो कंपनी से निकल कर आते हैं। उनके नंबर नहीं होते उसके चालक को नशीला पदार्थ सुधाकर ई-रिक्शा को लूट कर मुरादाबाद बिलारी ले जाया करते थे और उन्हें देहात के गांव में बेचने का धंधा कर रहे थे। 

पकड़े गए सभी बदमाश काफी शातिर किस्म के बदमाश हैं जो बिना नंबर के ई रिक्शा को लूटने का कार्य करते थे और उन्हें औने पौने दामों में बेच कर आर्थिक और भौतिक लाभ प्राप्त कर रहे थे।
Previous Post Next Post