रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- एक महिला ने फिल्मों में हीरोइन बनने के चक्कर में अपना ही घर बर्बाद कर लिया और गर्भ में पल रहे 6 माह के बच्चे को मरवा कर अपने पति पर दारू पीकर मारपीट करने और बच्चे का गर्भपात कराने जैसे गंभीर आरोप लगा दिए।

बता दें कि मामला गाजियाबाद के थाना कवि नगर क्षेत्र का है। मोदीनगर के ग्राम उजैड़ा थाना निवाड़ी के रहने वाले सुमित चौधरी का है। अपने ही गांव की रहने वाली लड़की नेहा चौधरी के साथ प्रेम प्रसंग था और उसके साथ उसने मेरठ में रजिस्टर्ड कोर्ट मैरिज की थी। उसके बाद से दोनों दंपत्ति थाना कविनगर क्षेत्र स्थित लाल कुआं के निकट मानसरोवर पार्क कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे थे। सुमित चौधरी उबर में ड्राइविंग करके भरण पोषण करने में लग गया। नेहा चौधरी घर पर ही रहती थी और प्रेग्नेंट थी।
16 जुलाई 2022 को अचानक नेहा चौधरी घर से बिना बताए कहीं चली गई। 

सुमित चौधरी के काफी तलाश करने के बाद जब वह नहीं मिली तो सुमित ने थाना कवि नगर में गुमशुदगी दर्ज कराई। 20 दिन तक भी जब नेहा चौधरी कि कोई खोज खबर नहीं मिली तो सुमित ने मानसिक तनाव में आकर जहर खा लिया और एसएसपी ऑफिस पहुंच कर पत्नी को ढूंढ लाने की गुहार लगाई। आनन-फानन में पुलिस वालों ने जिला अस्पताल में सुमित को भर्ती कराया और उसका इलाज कराया।  जहर खाने के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने सुमित की पत्नी नेहा चौधरी को बरामद कर लिया। थाने पहुंचकर नेहा चौधरी ने सुमित पर यह आरोप लगाए कि मेरा पति सुमित दारू पीकर मेरे साथ मारपीट करता था और मेरे गर्भ में पल रहे बच्चे को भी मार डाला है। पुलिस ने नेहा चौधरी की शिकायत दर्ज कर मामले में अपनी कार्रवाई शुरू कर दी।
  
वही सुमित चौधरी अपनी पत्नी नेहा चौधरी के अचानक से बदले हुए इस व्यवहार से बड़ा ही दुखी और परेशान हो गया उसको यह समझ नहीं आ रहा था की ऐसे गंभीर आरोप मुझ पर क्यों लगाए जा रहे हैं..? इसका खुलासा तब हुआ जब सुमित ने अपनी पत्नी नेहा को दिया हुआ मोबाइल कमरे पर ही पड़ा मिला। सुमित ने मोबाइल चेक किया तो उसमें सब कुछ डिलीट मिला। उसके बाद जब बैकअप लेकर सुमित ने डाटा रिकवर करने की कोशिश की तो बहुत सारे व्हाट्सएप के स्क्रीनशॉट उसको मिले जिन्हें पढ़कर उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई।

व्हाट्सएप की चैटिंग पढ़कर उसको पता चला कि कितनी बड़ी साजिश उसके साथ की जा रही है। उसकी पत्नी ने फिल्मों में हीरोइन बनने के चक्कर में अपना ही घर बर्बाद कर लिया है और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे को किसी डॉक्टर के यहां जाकर गर्भपात करवा लिया है। इस व्हाट्सएप चैटिंग में जो बातें की गई हैं उनमें फिल्मों में हीरोइन बनाने से लेकर गर्भ में पल रहे बच्चे का गर्भपात करवाने और सुमित चौधरी को जान से मरवाने तक की बातें की गई हैं।

सुमित चौधरी ने बताया कि इस पूरी साजिश में मेरी पत्नी नेहा चौधरी, देवेंद्र चौधरी, प्रमोद, मनोज, अतुल, जितेंद्र, पंकज ये सब लोग शामिल हैं। इन लोगों ने साजिश कर नेहा चौधरी का गर्भपात करवा दिया और मुझ पर झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया है। सुमित ने पुलिस प्रशासन व उच्चाधिकारियों से गुहार लगाई है की इन सभी लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।
Previous Post Next Post