रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा पीएचसी केंद्र के माध्यम से लोगों को बूस्टर डोज सहित निशुल्क वैक्सीनेशन का लाभ पहुंचाने के लिए मेगा कैंप का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में संजय नगर सैक्टर 23 के गुलधर रईसपुर रोड़ पर स्थित किरन फार्म हाउस में निशुल्क कोविड वैकसीन बूस्टर डोज़ का 122 वे शिविर को राष्ट्रीय व्यापार मंडल द्वारा आयोजित कराया गया। 

केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार के सहयोग से सभी आम जनों को लाभान्वित करने के लिए राष्ट्रीय व्यापार मंडल इस तरह के कैम्प लगातार गाजियाबाद में लगा रहा है। व्यापार मंडल के प्रदेश महामंत्री और भाजपा के नेता प्रदीप चौधरी व भाजपा नेता जितेंद्र चौधरी (मीनू) के सहयोग से उनके किरन फार्म हाउस में इस कैम्प का आयोजन कराया गया। रिमझिम बारिश के बाबजूद शिविर प्रात: 10 बजे से 4 बजे तक विधिवत चला।

गाजियाबाद जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर भवतोष शंखधर एवं मेडीकल इंचार्ज डॉक्टर प्रियंका समानिया के सहयोग से मेघा वैक्सीनेशन शिविर के अंतर्गत राष्ट्रीय व्यापार मंडल ने 18 वर्ष से 59 वर्ष के सभी जरूरतमंदो को फ्री बूस्टर डोज का लाभ पहुंचाने के लिए अपना शिविर संपन्न किया। 

शिविर के सफल संचालन में भाजपा नेता मनोज वर्मा, स्टाफ नर्स सरोज, अशोक चौधरी अस्मित और लव चौधरी का भी सहयोग सराहनीय रहा । रविवार को प्रातः काल से ही बारिश होने के बावजूद कैम्प में 352 व्यक्तियों को वैकसीन का लाभ पहुंचाया।
Previous Post Next Post