रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- इंडियन बैंक नवयुग मार्केट शाखा द्वारा 29 अक्तूबर को भारतीय मजदूर संघ और सेवा भारती के सहयोग से सेवा भारती कार्यालय रमते राम रोड पर प्रधानमंत्री योजना के तहत जीरो बैलेंस पर खाता खोलने के लिए दो दिवसीय कैंप का आयोजन किया गया है

इंडियन बैंक नवयुग मार्केट शाखा के मुख्य प्रबंधक विनोद .एस .मोडक द्वारा कैंप का उद्घाटन किया गया एवम् लोगों से अधिक से अधिक संख्या में बैंक से जुड़ने का अनुरोध किया गया।  शाखा के सीनियर मैनेजर प्रवीण शर्मा एवम् प्रबंधक सौरभ जोशी ने प्रधानमंत्री जनधन योजना के लाभ बताते हुए कहा कि यह योजना समाज के अंतिम पायदान पर खड़े हुए व्यक्ति के वित्तीय दायरे में लाकर उन्हें विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए है l सेवा भारती के मंत्री राजेश गर्ग ने बताया कि प्रधानमंत्री जन धन योजना में जमा राशि पर ब्याज के साथ, न्यूनतम शुल्क पर दुर्घटना बीमा कवर, जीवन हानी  कवर, ओवरड्राफ्ट सुविधा आदि उपलब्ध है और कोई न्यूनतम शेष राशि अपेक्षित नहीं।

भारतीय मजदूर संघ से जुड़े भारतीय मजदूर संघ गाजियाबाद के मंत्री विजेंद्र ने बैंक अधिकारियों और कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया और बैंक को आश्वासन दिया कि अधिक से अधिक मजदूरों का इंडियन बैंक में प्रधानमंत्री जनधन खाता खोला जाएगा। पहले दिन इस कैंप में काफी संख्या में लोगों के खाते खोले गये। 

सेवा भारती महानगर गाजियाबाद के अध्यक्ष दयानंद शर्मा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की और सभी उपस्थित बैंक अधिकारियों , मजदूर संघ के अधिकारियों और आम नागरिक गणों का आभार व्यक्त किया। कैंप आगामी दिनों में भी जारी रहेगा।
Previous Post Next Post