रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- श्री रामलीला समिति राजनगर की ओर से रामलीला का आयोजन 23 सितंबर से 6 अक्टूबर तक किया जाएगा। रामलीला का शुभारंभ श्री गणेश शोभायात्रा और समापन भरत मिलाप के साथ होगा। रामलीला के आयोजन के संबंध में आयोजित की गई प्रेस वार्ता में समिति के संरक्षक पूर्व एमएलसी जितेंद्र यादव ने कहा कि कोरोना के कारण दो वर्षों तक रामलीला का मंचन नहीं हो सका था। इस बार रामलीला का आयोजन भव्य रूप से किया जाएगा। इस बार राजनगर रामलीला का मंचन यू-ट्यूब पर भी लाइव देखा जा सकेगा। 

समिति के अध्यक्ष जय कुमार गुप्ता ने बताया कि रामलीला का आरंभ श्री गणेश यात्रा के साथ होगा। श्री गणेश शोभा यात्रा को पूरी भव्यता से निकाला जाएगा। शोभा यात्रा राजनगर के विभिन्न सेक्टरों में होते हुए रात में रामलीला मैदान में पहुंचकर संपन्न होगी। समिति के महामंत्री आरएन पांडे ने बताया कि श्री गणेश शोभा यात्रा के लिए झांकियां और मेले में दुकानों की बुकिंग हो चुकी है। इस बार रामलीला के दौरान सफाई व्यवस्था और कोविड प्रोटोकॉल का विशेष ध्यान रखा जाएगा। 

इस दौरान प्रचार मंत्री रेखा अग्रवाल, सौरभ गर्ग, संरक्षक सत्यप्रकाश शर्मा, राजीव मोहन गुप्ता, राकेश मिश्रा, केपी गुप्ता, बृजमोहन सिंघल, जेपी राणा, मुकेश मित्तल और समिति के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post