रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- अमर बलिदानी मेजर आशाराम त्यागी सेवा संस्थान द्वारा रविवार 25 सितंबर को लोहियानगर स्थित हिंदी भवन में 12वें तर्पण एक महाश्राद्ध कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी संस्था के संरक्षक महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद सरस्वती

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम का उदघाटन हवन के साथ होगा, जिसमें आहुति देकर उन बलिदानियों को श्रद्धासुमन अर्पित किए जाएंगे जिन्होंने देश की रक्षा के लिए अपना बलिदान दे दिया। धर्म व देश के लिए मर मिटने वाले अमर बलिदानियों को याद रखना हम सभी का नैतिक दायित्व है। हवन के बाद दीप यज्ञ होगा और उसके कवि सम्मेलन का आयोजन होगा। कवि सम्मेलन का संचालन वीर रस के युवा कवि अमित शर्मा करेंगे। 

संस्था के अध्यक्ष नीरज त्यागी व महामंत्री अक्षय त्यागी ने कहा कि भारत का उज्जवल इतिहास पूरे विश्व की अमूल्य धरोहर है, जिसे आज हम भूलते जा रहे हैं । इस कार्यक्रम के माध्यम से सरकार से अपील की जाएगी कि वह भारत के उज्जवल इतिहास पर शोध कर उसे पूरे विश्व के सामने लाए। 
संस्था के संरक्षक महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद सरस्वती, संजय बहेडी, मुकेश त्यागी, प्रमोद त्यागी, विशाल त्यागी, सेवाराम त्यागी, सचिन त्यागी, पंकज त्यागी, लोकेश त्यागी आदि भी मौजूद थे।
Previous Post Next Post