रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड :- हरिद्वार जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बहादराबाद क्षेत्र में हार से बौखलाए प्रत्याशियों द्वारा पुलिस पर पथराव करने के मामले को प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पंचायत चुनाव की मतगणना पर जमकर हंगामा हुआ है. कई जगहों पर पथराव और जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला।               

बहादराबाद थाना क्षेत्र में स्थित पंचायत चुनाव मतगणना केंद्र पर काउंटिंग कार्य समाप्त होने के बाद हार से बौखलाए ग्राम प्रधान पद की प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने पुलिस पर पथराव कर दिया था. जिसमें एक निरीक्षक सहित कई पुलिसवाले घायल भी हुए थे. इस मामले में पुलिस ने रात में ही ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।                                                          
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम राष्ट्रीय इंटर कॉलेज बहादराबाद पर हार से बौखलाए ग्राम भक्तानपुर आबिदपुर सीट से ग्राम प्रधान पद की प्रत्याशी रशिया पत्नी अजमल खान अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए और केंद्र के बाहर ही हंगामा शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि इनके समर्थकों ने वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर पथराव भी कर दिया था. जिसमें इंस्पेक्टर बीएल भारती सहित कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें आई. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी हरिद्वार ने तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश जारी किए थे।
Previous Post Next Post