सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- रोटरी क्लब आफ चिरंजीव विहार द्वारा गत दिवस देर रात आरडीसी के होटल एडीआर के सभाकक्ष में  गवर्नर आफिशियल विजिट, शिक्षक सम्मान तथा इन्वेस्टर अवेयरनेस प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में रोटरी के गवर्नर डॉ.ललित खन्ना व उनकी पत्नी श्रीमती नीलू खन्ना मुख्य अतिथि थे। ललित खन्ना के साथ उनके साथी रोटेरियन टीम सदस्य भी आयोजन में सम्मिलित हुए। कार्यक्रम के प्रारंभ में क्लब के सभी सदस्यों सहित  अन्य क्लबों से आये रोटेरियंस ने दीप प्रज्वलित  किया । कार्यक्रम का प्रारंभ राष्ट्रगान से हुआ। उसके बाद क्लब की ओर से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें शिक्षिका श्रीमती पत्रलेखा धर, शिक्षक शिव कुमार शर्मा,योग शिक्षिका, रेकी मास्टर व नेचरोपैथ श्रीमती अर्चना शर्मा व वरिष्ठ स्वतंत्र पत्रकार सुशील कुमार शर्मा को शाल ओढ़ाकर व सम्मान पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। 
         
रोटरी गवर्नर डा.ललित खन्ना ने अपने सम्बोधन में क्लब द्वारा की गई उपलब्धियों की सराहना की तथा रोटरी के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जब तक हम अपने परिवार को कार्यक्रम में शामिल नहीं करेंगे सफलता हासिल नहीं कर सकते। उन्होंने रोटरी क्लब आफ चिरंजीव विहार के फोल्डर की सराहना की जिसे देखकर क्लब के कार्यक्रम की पूरी जानकारी मिलती है।इस फोल्डर को बनाने वाली क्लब अध्यक्ष रो.स्मृति खुराना की सुपुत्री हर्षिता खुराना व उसे सहयोग करने वाले उनके सुपुत्र ध्रुव खुराना की मुक्तकंठ से प्रशंसा की तथा सभी मौजूद रोटेरियन से उनका अनुसरण करने की अपील की। उन्होंने रोटरी क्लब द्वारा सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को टेबलेट वितरण में सबसे पहले अपने आसपास मौजूद सेवकों के बच्चों को इसका लाभ देने के निर्देश दिए।
         
इस अवसर पर आईसीआईसीआई म्यूचुअल फंड कम्पनी की ओर से प्रोडक्ट स्पेशलिस्ट एनसीआर सरदार हरलवलीन सिंह तेज़ द्वारा रोटेरिययंस को अपने धन को लाभकारी योजनाओं में लगाकर अधिक से अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए बैंक की सभी योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी गई। कार्यक्रम आये रोटेरियन व अन्य  उपस्थित जनों का स्वागत क्लब की  ओर से अध्यक्ष रो.स्मृति खुराना, उनके पति रो.अतुल खुराना व क्लब के सचिव रो.अजय कुमार ने किया। कार्यक्रम के अंत में सुस्वाद भोजन के बाद सभी को गमले में लगा तुलसी का पौधा भेंट किया गया।
Previous Post Next Post