रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड :- हरिद्वार जिले लंढौरा क्षेत्र में पुलिस द्वारा स्पा सेंटर में छापा मारकर जिस्मफरोशी का धंधा चलाने का मामला सामने आया है। हरिद्वार जिले की लंढौरा पुलिस ने सिविल लाइंस क्षेत्र के एक स्पा सेंटर पर रेड मारते हुए इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।स्पासेंटर से 11 लोगों को हिरासत में लिया गया हैं। इसमें छह युवतियां भी शामिल हैं। आरोपियों में से एक व्यक्ति प्राइवेट बैंक का प्रबंधक भी है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं स्पा संचालक के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस क्षेत्र में प्रेम मंदिर के पास एक स्पा सेंटर चल रहा था। आसपास के लोगों ने स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य होने की आशंका जताकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके चलते कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक केदार सिंह चौहान ने पुलिस टीम के साथ गुरुवार शाम को स्पा सेंटर पर रेड मारी।

क्षेत्र के लोगों की शिकायत पर पुलिस द्वारा महिला टीम के साथ कार्रवाई में मौके से 11 लोगों को हिरासत में लिया। इनमें छह युवतियां भी शामिल हैं। आरोपियों में एक प्राइवेट बैंक का प्रबंधक भी बताया जा रहा है। फिहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।
Previous Post Next Post