रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- कनखल थाने से कैदी द्वारा दीवार फांद कर  भागने के मामले को डीआईजी एसएसपी डॉक्टर योगेंद्र रावत ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। वही फरार हुए आरोपी कैदी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच बिठा दी है। कनखल पुलिस की चेकिंग के बाद भी आरोपी का पता नहीं चल सका है।

कनखल क्षेत्र के मातृसदन आश्रम पुल के पास चाकू के साथ दबोचा गया शंकर निवासी बाराकुंडा थाना ओडा फरेदी, महेन्द्र नगर नेपाल हाल निवासी बैरागी कैंप सोमवार सुबह उस वक्त फरार हो गया था जब उसे खाना खिलाने के लिए मैस में ले जाया जा रहा था। आरोपी के दीवार फांदकर फरार होने की वारदात से कनखल पुलिस में हड़कंप मच गया था। आनन-फानन में आला अफसर मौके पर पहंचे। 

नेपाली मूल का होने के चलते पुलिस ने कुमांऊ रेंज में भी अलर्ट जारी कर दिया था। दिन भर चली तलाश के बाद भी आरोपी शंकर हाथ नहीं आ सका था। डीआईजी-एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने आरोपी के फरार होने के मामले में लापरवाही बरतने पर थाना कार्यालय में तैनात कांस्टेबल भादूराम एवं फॉलोवर जितेंद्र पंत को निलंबित कर दिया। वहीं, दरोगा धन राम वर्मा की तरफ से आरोपी शंकर के ‌खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
Previous Post Next Post