रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- सेवा भारती महानगर गाजियाबाद द्वारा एफआईइएम फाउंडेशन के मैनेजिंग ट्रस्टी जेके जैन  के जन्मदिन पर सेवा और समर्पण अभियान का आयोजन किया गया।  जिसके तहत सेवा बस्तियों के अभावग्रस्त और वंचित परिवारों की बालिकाओं को निशुल्क सेनेटरी पैड का वितरण किया गया और स्वच्छता हेतु जागृत किया गया।

उक्त आयोजन  एफ आई  इ एम फाउंडेशन के मैनेजिंग ट्रस्टी जेके जैन  के 70 वै जन्मदिन पर किया गया। एफ आई  इ एम फाउंडेशन के द्वारा  सेवा भारती महानगर गाजियाबाद को प्रतिमाह एक लाख सेनेटरी पैड निशुल्क उपलब्ध कराये जाते हैँ और उक्त पेड सेवा भारती द्वारा विभिन्न सेवाभावी संस्था और सेवाभावी कार्यकर्ताओं के सहयोग से सेवा बस्तियों में जगह-जगह पर कैंप लगाकर अभावग्रस्त और वंचित बालिकाओं को निशुल्क उपलब्ध कराए जाते हैं। 

आज के कार्यक्रम के आयोजन में गुरदीप कौर , सुभ्रा जैन, रेखा,  सुशील त्यागी  और निधि विश्वकर्मा आदि का विशेष सहयोग रहा l सेवा भारती महानगर गाजियाबाद के अध्यक्ष दयानंद शर्मा ने सेवा भारती की तरफ से जे के जैन  को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और और सभी अपील की कि सेवा बस्ती में अभावग्रस्त और वंचित परिवारों को लाभ देने के लिए अधिक से अधिक सेवा कार्यो में सेवा भारती का सहयोग करें।
Previous Post Next Post