◼️प्रतियोगिता का आयोजन 7 से 11 जनवरी तक सोनीपत में होगा
 


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- गुरूकुल द स्कूल के जूडो खिलाड़ी सीबीएसई की नार्थ जोन प्रतियोगिता के बाद अब सीबीएसई की नेशनल जूडो प्रतियोगिता में भी अपना दमखम दिखाएंगे। सोनीपतए हरियाणा में होने वाली प्रतियोगिता में स्कूल के सात खिलाड़ी भाग लेंगे। 

स्कूल की की जूडो कोच मंजू नयाल के अनुसार गल्र्स अंडर 11 के 30 किलो भार वर्ग में केशवी भारद्वाजए 35 किलो भार वर्ग में अविका सिंहए 40 किलो भार वर्ग में केल्रिसा खुटैल व अतिया साजिद तथा अंडर 19 गल्र्स के 65 किलो भार वर्ग में भूमिका चैधरी स्कूल कर प्रतिनिधित्व करेंगी। वहीं वहीं बाॅयज में अंडर 11 के 40 किलो भार वर्ग में नकुल चैधरी व अंडर 19 के 70 किलो भार वर्ग में निहाल अनेजा भाग लेंगे। प्रतियोगिता का आयोजन सोनीपतए हरियाणा स्थित इंडियन मार्डन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 7 जनवरी से 11 जनवरी तक किया जाएगा। 

मंजू नयाल ने बताया कि इन सभी खिलाडि़यों ने सीबीएसई की नार्थ जोन जूडो प्रतियोगिता में मेडल जीते थे। इसी आधार पर उन्हें सीबीएसई की नेशनल जूडो प्रतियोगिता खेलने का मौका मिला है। स्कूल के प्रधानाचार्य गौरव बेदी ने सभी खिलाडि़यों को सम्मानित किया और नेशनल प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की कि वे नेशनल प्रतियोगिता में भी शानदार प्रदर्शन कर स्कूल के साथ अपने शहर का भी नाम रोशन करेंगे।
Previous Post Next Post