रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- औद्योगिक नगरी सिडकुल हरिद्वार स्थित एक एल्यूमीनियम फैक्ट्री में देर रात चौकीदारों को बंधक बनाकर आधा दर्जन अज्ञात बदमाश लाखों रुपए का एल्युमिनियम लेकर फरार हो गए। फैक्ट्री चौकीदार द्वारा खुद को किसी तरह मुक्त कर संपूर्ण घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी। फैक्ट्री में हुई डकैती की वारदात को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने गंभीरता से लेते हुए इस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल को लाइन हाजिर कर दिया है।                                       
देर रात्रि हरिद्वार क्षेत्र के सिडकुल स्थित लैंडलॉर्ड नामक एल्युमिनियम फैक्ट्री में आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने फैक्ट्री में प्रवेश कर फैक्ट्री में कार्यरत 4 चौकीदारों को बंधक बनाकर लाखों रुपए के एलमुनियम पर हाथ साफ कर फरार हो गए। फैक्ट्री चौकीदारों ने किसी तरह से अपने को मुक्त करा कर संपूर्ण घटनाक्रम को अपने उच्चाधिकारियों तथा पुलिस को अवगत कराया। 

घटनाक्रम में लापरवाही मानते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने सिडकुल थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। उन्होंने घटनाक्रम की बारीकी से छानबीन करने के दिशा निर्देश दिए। उन्होंने शीघ्र ही घटनाक्रम के खुलासे का आश्वासन दिया।
Previous Post Next Post