रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- शिक्षाविद और वरिष्ठ समाजसेवी डॉ.अतुल कुमार जैन ने अद्वैत परिवार फाउंडेशन द्वारा दिव्यांग छात्र छात्राओं की शिक्षा हेतु संचालित मेरठ रोड गाजियाबाद स्थित स्कूल के छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों को इस कड़कड़ाती ठंड से बचाव हेतु कम्बल का वितरण किया। 
कंबल वितरण कार्यक्रम से पूर्व डॉ अतुल कुमार जैन ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण किया और महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि के अवसर पर महाराणा प्रताप के चित्र पर माल्यार्पण करके और दीप प्रज्वलन करने के उपरांत उनको नमन किया एवं कंबल वितरण का कार्य प्रारंभ किया गया। इस अवसर पर संस्थान के संस्थापक वैध मुकेश दत्त शर्मा भी उपस्थित रहे।

डॉ.अतुल कुमार जैन ने अपने संबोधन में सभी छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए संचालकों को आश्वस्त किया कि भविष्य में भी छात्र-छात्राओं की शिक्षा और शारीरिक विकास से संबंधित किसी भी आवश्यकता हेतु सदैव तत्पर हैं उसके उपरांत अद्वैत परिवार फाउंडेशन द्वारा डिप्लोमा इन एजुकेशन का कोर्स कर रहे छात्र-छात्राओं से भी मुलाकात की और उनके भी उज्जवल भविष्य की कामना करके उनको कठिन परिश्रम करके भविष्य में जिन दिव्यांग बच्चों को को शिक्षा प्रदान करेंगे उनके लिए सभी तरह के गुण सीखने की प्रेरणा दी।

डॉ अतुल कुमार जैन ने कार्यक्रम के उपरांत स्कूल का भ्रमण करके सभी दिव्यांग छात्र छात्राओं से और उनके अभिभावकों से मुलाकात की और कक्षाओं में शिक्षकों द्वारा की जा रही पढ़ाई के बारे में जानकारी प्राप्त की। अद्वैत परिवार फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे स्कूल में दिव्यांग छात्र छात्राओं के लिए कुशल शिक्षकों द्वारा शिक्षा प्रदान की जाती है सुशील शर्मा कालेज की प्रधानाचार्य और आंचल गर्ग भी उपस्थित रहे। वैद्य मुकेश दत्त शर्मा ने डॉ. अतुल कुमार जैन का धन्यवाद ज्ञापित किया।
Previous Post Next Post