सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- बार एसोसिएशन गाजियाबाद का चुनाव 15 मार्च को किए जाएंगे तथा मतगणना भी मतदान के बाद उसी दिन होगी। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं चुनाव संयोजक योगेंद्र कौशिक (राजू) ने पत्रकार वार्ता करते हुए चुनाव कार्यक्रम की घोषणा की साथ ही साथ वरिष्ठ अधिवक्ता नाहर सिंह यादव द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन करते हुए झूठ वह गलत बताया।

सोमवार को बार सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं चुनाव संयोजक योगेंद्र कौशिक (राजू) ने बताया कि 15 मार्च को बार एसोसिएशन के चुनाव कराए जाएंगे जिसके लिए 27 मार्च को मतदाता सूची का प्रकाशन, 28 मार्च को आपत्ति एवं निरस्तीकरण, अंतिम मतदाता सूची प्रकाशन 3 मार्च को किया जाएगा।

नामांकन 4 मार्च , नामांकन पत्रों की जांच 5 मार्च को तथा नाम वापसी व प्रत्याशियों की सूची 5 मार्च को किया जाएगा तथा 15 मार्च को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान किया जाएगा। मतगणना 15 मार्च को ही मतदान पूर्ण होने के पश्चात रात्रि 10 बजे तक होगी तत्पश्चात ही जीते हुए पदाधिकारियों की घोषणा भी की जाएगी।बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं चुनाव संयोजक योगेंद्र कौशिक राजू ने संवाददाताओं को जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने 3 दिन बार एसोसिएशन के पूर्व एल्डर कमेटी चेयरमैन रामअवतार गुप्ता को पत्र भेजा है तथा उन पर लगाए गए आरोपों का खंडन भी किया है। 

पत्र में वरिष्ठ अधिवक्ता नाहर सिंह यादव द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन भी किया गया है उन्होंने पत्र में कहा कि नाहर सिंह यादव द्वारा बार एसोसिएशन की कार्यरत कार्यकारिणी के विरोध बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश में झूठे वह कल तथ्य प्रस्तुत करके आदेश पारित कराए थे। बार एसोसिएशन ने समय से चुनाव कराने के लिए प्रस्तावित मतदाता सूची जिसमें 2464 सदस्य मतदाता बनाए गए थे।
Previous Post Next Post