◼️झोलाछाप डाक्टर का विद्युत विभाग ने फिर काटा ‌कनैक्शन

◼️क्षेत्र के चर्चित भू-माफिया से अखाड़े के किराये के मकान का ले लिया था बयाना

◼️20 हजार नकद जमा कर विद्युत विभाग को कर रहा था गुमराह
अखाड़ा दे चुका है बेदखली की कार्रवाई को अंजाम

◼️जल संस्थान भी दो बार अवैध पानी का कनैक्शन काटकर कर चुका है कार्रवाई

◼️वर्ष 2019 में ब्लैकमेलिंग की नीयत से विद्युत विभाग के कर्मचारी के खिलाफ झोलाछाप ने की थी फर्जी शिकायत

◼️बाद में लिखित माफीनामा देकर छुड़ाया था अपना पिंड

◼️2019 में भी अवैध रूप से कटुआ डालकर बिजली चोरी के आरोप में विद्युत विभाग कर चुका है कार्रवाई 



रिपोर्ट :- वेद प्रकाश चौहान

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- श्रवण नाथ नगर निवासी बहुचर्चित झोलाछाप फर्जी डाक्टर भवानी शरण के खिलाफ इस बार फिर से विद्युत विभाग ने कार्रवाई करते हुए बकाया बिल जमा न करने व अखाडे द्वारा बेदखली का कानूनी नोटिस जारी होने पर बिजली का कनैक्शन काट दिया है। हालांकि जल संस्थान भी दो बार पानी का अवैध कनैक्शन काटकर कार्रवाई कर चुका है। 

चर्चा है कि फर्जी झोलाछाप डाक्टर भवानी शरण ने अखाड़े का कानूनी रूप से बेदखली का नोटिस आने के बाद क्षेत्र के एक चर्चित भू-माफिया से मोटा बयाना ले लिया था और उस बयाने के रूपयों में से करीब 20 हजार नकद रूपये विद्युत विभाग में जमा कराने के बाद विभागीय अधिकारियों को अंधेरे में रखकर कनैक्शन जुड़वा लिया था, जिसकी शिकायत मिलने पर विभागीय अधिकारियों ने फिर से उसका कनैक्शन बकाया बिल सहित अखाड़े से मिले कानूनी नोटिस के आधार पर काट दिया है। 

वहीं, चर्चा है कि अखाड़ा भी 420 की कार्रवाई को ध्यान में रखते हुए अखाड़े की सम्पत्ति पर फर्जी तरीके से लिए गए बयाने के बाद अगली कानूनी कार्रवाई करने जा रहा है। गौरतलब है कि गत दिनों पूर्व श्रवण नाथ नगर निवासी पड़ौस में रहने वाली महिला के साथ बार-बार लड़ाई झगड़ा करने एवं मोहल्ले के बच्चों को डराने धमकाने सहित थप्पड़ मारने के आरोपों को गंभीरता से लेते हुए झोलाछाप फर्जी डाक्टर दम्पति भवानी शरण व सुषमा विश्नोई का शांतिभंग करने पर पुलिस ने चालान किया था। 

वहीं, बहुचर्चित झोलाछाप फ़र्ज़ी डॉक्टर पूर्व में भी वरिष्ठ पत्रकार को घर में घुसकर जानलेवा हमला करने के मामले में जेल जा चुका है। वहीं, क्षेत्र में समस्त निवासियों में फर्जी झोलाछाप व उक्त चर्चित भू-माफिया को लेकर फर्जीवाड़े व अवैध कार्यों की चर्चाएं आम हो गयी है।
Previous Post Next Post