रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संयोजक (व्यापार प्रकोष्ठ) विनीत अग्रवाल शारदा द्वारा एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होंने केंद्र एवं प्रदेश के बजट पर बात करते हुए बताया कि यह बजट आम जनता के लिए हितेषी वाला बजट है यह बजट सभी वर्गों के हितों को देखते हुए बनाया गया है। साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के राज में जहां प्रदेश में गुंडाराज था वही योगी सरकार ने गुंडे मवालियों पर लगाम कसने का काम किया है। राज में आज गुंडे डर से थरथर कांपते हैं। 

श्री शारदा ने आगे बताया कि हमारा देश हिंदू राष्ट्र था हिंदू राष्ट्र है और हिंदू राष्ट्र रहेगा। जो हमारे धर्म का ग्रंथों का देवी देवताओं का सम्मान करेगा वह इस देश में रहेगा जो अपमान करेगा उसको हमारे देश में रहने का अधिकार नहीं है
उन्होंने आगे कहा कि अब मुस्लिम अल्पसंख्यक नहीं रहा है उनकी जनसंख्या हमारी निरंतर बढ़ रही है और हिंदू समाज की जनसंख्या लगातार घट रही है मैं सभी हिंदुओं से यह अपील करता हूं कि वह हम दो हमारे पांच की नीति पर चलकर 5 बच्चे पैदा करें और सभी को राष्ट्रहित के कार्यों में लगाएं नहीं तो आने वाला समय हिंदुओं के लिए बड़ा ही पीड़ादायक होगा। अब हमें दूसरा पाकिस्तान नहीं चाहिए। 

इस प्रेस वार्ता में युवा भाजपा नेता आशुतोष पाठक (आशु पंडित) सचिन त्यागी अंकुर शर्मा सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post