रिपोर्ट :- वेद प्रकाश चौहान

हरिद्वार :- नीलधारा ई रिक्शा संचालक विकास समिति रजिस्टर्ड पोस्ट आफिस यूनियन के बैनर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानन्द व पूर्व विधायक संजय गुप्ता की फ़ोटो लगी हुई थी। यह बैनर पोस्ट ऑफिस के पास लगा हुआ था। प्रधान देवा ने बताया कि बुधवार शाम को मदन गुट के एक युवक द्वारा कोतवाली पुलिस को साथ रखकर पोस्ट आफिस के पास लगे हमारी यूनियन के बैनर को हटवा दिया गया। क्योंकि उस बैनर पर पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक का फोटो लगा हुआ था, जो मदन गुट को हजम नहीं हो रहा था। 

प्रधान देवा ने आरोप लगाया की बाजार का रहने वाला एक युवक जो अपने आप को अन्य ई रिक्शा का नेता बताता है, ने उससे प्रति ई रिक्शा 500 रुपये एंट्री की रिश्वत मांगी और ऐसा ना करने पर ई रिक्शा की एंट्री पोस्ट आफिस से कोतवाली पुलिस की मदद से बंद करा दी। जिसकी शिकायत लेकर एक प्रतिनिधि मंडल पूर्व विधायक के नेतृत्व में एसएसपी से मिलकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाई की मांग करेगा। बता दें कि बीजेपी से पूर्व लक्सर विधायक एवं वर्तमान विधायक के बीच पिछले एक वर्ष से सड़क पर उतरी गुटबाजी धीरे धीरे चरम पर  देखने को मिली। 

शहरभर में अब ये चर्चा आम हो चली है कि पिछले काफी समय से लक्सर के पूर्व विधायक हरिद्वार विधानसभा में जनता के बीच सीधे पहुंचकर कहीं न कहीं वर्तमान विधायक की पकड़ को कमजोर करने में सफल हो रहे हैं।
Previous Post Next Post