रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- होली अवसर पर थाना कनखल क्षेत्र के जगजीतपुर में होली के मौके पर दो पक्ष किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी व डंडों से तथा तलवारों से  हमला कर दिया। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया तथा अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई है। दोनों पक्षों के झगड़े का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही थाना कनखल पुलिस ने 12 आरोपियों के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।   

                                                     
मिली जानकारी के अनुसार जगजीतपुर चौकी क्षेत्र में बुधवार को होली के दौरान दो पक्षों में कुछ कहासुनी होने पर एक पक्ष के युवक का पांव टूट गया।अस्पताल से उपचार के बाद उसे परिजन घर ले गए।जिसके बाद घायल युवक के पक्ष में युवकों में से एक युवक गुस्से में भरकर तलवार लाया और दोस्त पर हमला करने वाले युवकों के बीच जाकर तलवार चला दी। इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने भी लाठी-डंडे निकाल लिए। बताया जा रहा है कि तलवार लगने से एक युवक घायल हुआ है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने 12 आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

जगजीतपुर चौकी प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र तोमर ने बताया कि इस मामले के वायरल वीडियो से आरोपियों की पहचान की जा रही है।वायरल वीडियो के आधार पर अन्य आरोपियों को भी पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस द्वारा उपद्रवियों की तलाश की जा रही।
Previous Post Next Post