सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- किसी भी बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए संयम, मेहनत, ईमानदारी और रणनीति बहुत जरूरी चीजें हैं। जो भी युवा बिजनेस में आ रहे हैं उन्हें इस बात का खास ध्यान रखना होगा। यह कहना है हार्डवेल इंडिया लिमिटेड के एमडी रूबल सयाल का। वह कौशांबी स्थित  पर्ल ग्रैंड बैंक्वेट में डीलर मीट 2023 संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम इस बात का ध्यान रखते हैं कि जो भी वादे कंपनी की तरफ से किए जा रहे हैं, वो सभी पूरे किए जाए। न तो हमारे डीलर को, न ही जो हमारे प्रोडक्ट इस्तेमाल कर रहा हैं उसे किसी भी तरह की दिक्कत आए। उन्होंने इस दौरान कम्पनी के सफर के बारे में बताते हुए कहा कि यह कंपनी उनके पिता चेयरमैन एस.एस सयाल ने शुरू की उन्हीं की मेहनत, ईमानदारी का नतीजा है कि यह कंपनी आज इस स्तर पर पहुंच चुकी है। कंपनी की जड़ मजबूत करके उसे एक वृक्ष का आकार देने में उनके पिता का ही योगदान है। 

रूबल सयाल ने बताया कि डीलर व उपभोगताओं का हमारी कंपनी के प्रोडक्टों के प्रति भरोसा दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। इसमें हम से जुड़े डीलरों का भी बड़ा योगदान है क्योंकि उपभोक्ताओं को वही यह विश्वास दिलाते हैं कि हमारे प्रोडक्ट अच्छे हैं। डीलर मीट में आए सभी अतिथियों का कंपनी के एमडी रूबल स्याल ने खुद स्वागत किया और उन्हें आश्वस्त किया की कंपनी की तरफ से कभी उन्हें कोई शिकायत नहीं मिलेगी। साथ ही मीट आए हुए डीलरों आभार व्यक्त किए। 

इससे पहले कार्यक्रम में आए अतिथियों ने पार्टी में खूब आनंद लिए। कई तरह के खेल भी खिलाए गए इसमें रोप पुलिंग, गुब्बारे के साथ डांस, यूनिक क्वीज आदि। खेल में जीतने वालों के लिए उपहार भी दिए गए। इस दौरान राधे राधे ट्रेडर्स वह हितिका इंटरप्राइजेज की तरफ से डिस्ट्रीब्यूटर कपिल चौधरी, पियूष त्यागी, अभय त्यागी ने कार्यक्रम की व्यवस्था संभाली। वही हार्डविन परिवार की ओर से एचएस मेहता, कपिल मेहता, कमल शर्मा, दानिश, राहुल राज, अर्जुन सचदेवा, मनोज व रजत मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post