सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

आगरा :-  पूर्व मेयर सेठ किशोरी लाल माहोर का रविवार को निधन हो गया। वह पिछले 10, 12 दिन से बीमार चल रहे थे। उनका इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था आज उनके निज निवास पर पूरा कोली समाज एकत्रित हुआ तथा उनका विधि-विधान से अंतिम यात्रा में शामिल हुए। कोली समाज को गौरवान्वित करने वाले आगरा के पहले मेयर थे। लेकिन उनके निवास पर यह देखने को मिला कि भाजपा के आगरा में 9 विधायकों, 2 सांसदों, मेयर पंचायत अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष, 100 पार्षदों तथा संगठन के पदाधिकारियों में से एक व्यक्ति नहीं आया। 

जबकि कोली समाज भाजपा एवं भाजपा पदाधिकारी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलता है। साथ ही शत प्रतिशत भाजपा को वोट करता है इसको लेकर उक्त निवास पर कोली समाज के लोगों में भारी रोष देखने को मिला। समाज के नेताओं ने कहां इस तरह कोली समाज का तथा पूर्व मेयर सेठ किशोरी लाल माहौर का अपमान भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने किया है। उन्होंने इस कृत्य की घोर निंदा की और चेतावनी दी की आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में कौन सा नेता किस मुंह से वोट मांगने आएगा जब हम ईट का जवाब पत्थर से देंगे। 

इस मौके पर अखिल भारतीय कोली समाज की पदाधिकारी गणों ने भारी रोष व्यक्त किया जिसमें- राजकुमार माहौर, पंकज माहौर, राजेंद्र सिंह माहौर, बंटी माहौर, रवि माहौर, नंदलाल भारती, चंद्रप्रकाश माहोर, भगवान सिंह माहौर, हरिओम माहौर, राहुल माहोर आदि कोली समाज के लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post