रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- राष्ट्रीय लोकदल की लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में भोजन वितरित किया तथा लोग के बीच जाकर उनका हाल-चाल जाना। कॉलोनी वासियों ने रंजीत धामा को हो रही परेशानी से अवगत कराया तथा जलस्तर घटने के बाद उनके लिए उनके सामने जो परेशानी आ रही हैं वह लोनी नगर पालिका के सामने रखी। जिसका लोनी नगर पालिका अध्यक्ष के द्वारा गलियों में से पानी निकालने के लिए जेट पंप लगाने के आदेश दिए तथा लोगों के बीच दोपहर और शाम का भोजन वितरित करने के लिए कहा तथा पानी कम हो जाने पर जल जनित बीमारियां ना फैले इसके लिए अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को छिड़काव करने वह साफ-सफाई को लेकर विशेष सतर्क रहने के लिए कहा।

लोनी नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि आप लोग बिल्कुल भी चिंता ना करें आप सभी लोग हमारे परिवार का हिस्सा है हम लोग इस मुसीबत के समय में आपके साथ खड़े हैं बेशक हमें और अन्य व्यवस्थाओं को भी चलाना पड़ेगा तो भी हम लोग पीछे नहीं हटने वाले हैं। अपने लोगों को परेशानी से निजात दिलाने के लिए हम लोग रात दिन मेहनत कर रहे हैं। नगरपालिका के सफाई कर्मचारी की अतिरिक्त टीमें जलभराव होने वाली कॉलोनी में भेजी गई हैं जिस पर पानी सूखने के बाद बिमारियां ना हो इसके लिए कार्य किया जा रहा है।

इसी बीच लोनी नगर पालिका अध्यक्ष ने जहां पर पुस्ता टूटा था वहां का भी दौरा किया था वहां पर राहत शिविरों में रह रहे लोगों के बीच पहुंची तथा सभी से मिल रही सुविधाओं के बारे में जानकारी ली तथा भोजन के पैकेट वितरित कराए तथा उनको दिन प्रतिदिन भोजन मिले इस व्यवस्था को भी सुचारू रूप से चलाने के लिए कहा। इस अवसर पर डाक्टर शकील मलिक, मुफीद आलम, उस्मान खान,सभासद कामू ,सभासद अयूब उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post