रिपोर्ट :- गजेंद्र सिंह 

नई दिल्ली :- 76वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए द्वारका के प्रमुख शॉपिंग वेगास मॉल के तत्वावधान में रविवार को एक साइक्लोथॉन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन एसओएस शांति इंडिया फाउंडेशन, राइडवाट और कॉन्टार्कटिका मार्केटिंग द्वारा वेगास मॉल के साथ मिलकर किया गया। इस मौके पर 'द्वारका साइक्लोथॉन - वन राइड फॉर द नेशन' के साथ एकता और फिटनेस की एक नई लहर जगाई। 

कार्यक्रम के दौरान 600 से अधिक उत्साही साइकिल चालकों ने फिटनेस और राष्ट्रीय गौरव दोनों के प्रति अपने जुनून से प्रेरित होकर 25 किमी साइक्लोथॉन में हिस्सा लिया जो द्वारका के कई मार्गों से होकर गुजरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए हर घर तिरंगा के नारे के साथ सभी साइकिल चालक आजादी के जश्न में पूरे उत्साह के साथ शामिल हुए। कार्यक्रम में लाइव संगीत की धुनों पर रोमांचक सफर देखने को मिला, जिससे उत्साह का माहौल बन गया। साइकिल चालकों का उत्साह इतना प्रेरक और उत्साहवर्धक था कि दर्शक एक पल के लिए भी तालियां और उत्साह बढ़ाने से खुद को नहीं रोक सके। लकी ड्रॉ विजेताओं को आकर्षक पुरस्कारों और उपहारों से सम्मानित किया गया। प्रतिभागियों को उनकी भागीदारी और उपलब्धि के प्रतीक के रूप में विशेष रूप से डिजाइन की गई टी-शर्ट और पदकों से अलंकृत किया गया। साइकिल चालकों को प्रमाण पत्र भी दिए गए। प्रतिभागियों ने प्रसिद्ध ब्रांडों से रोमांचक डिस्काउंट वाउचर भी जीते।

वेगास मॉल के वाइस प्रेसिडेंट रविंदर चौधरी ने इस आयोजन के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "द्वारका साइक्लोथॉन सिर्फ एक सवारी नहीं है, यह एकता की भावना को बढ़ावा देने और स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने की दिशा में एक यात्रा है। हम समग्र योगदान में विश्वास करते हैं। हमारे समुदाय की भलाई और इस आयोजन ने उद्देश्य को अच्छी तरह से पूरा किया। 

इस मौके पर पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा सम्मानीय अतिथि और एसओएस शांति इंडिया फाउंडेशन के अध्यक्ष सुरेंद्र मानव विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान दिल्ली विश्वविद्यालय के डीन डॉ. बलराम पाणि, बीजेपी दिल्ली प्रदेश की महासचिव और द्वारका-बी वार्ड की पार्षद कमलजीत सहरावत, द्वारका एक वार्ड की निगम पार्षद रामविनाश गहलोत और मटियाला वार्ड 122 की पार्षद अनुराधा अशोक शर्मा ने भी विशेष रूप से मौजूद होकर साइकिल चालकों का उत्साहवर्धन किया।
Previous Post Next Post