◼️3-4 नवंबर 2023 को होने वाले 'उमंग' दीपावली हाट की तैयारियाँ पूरी



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- दुर्गावती हेमराज टाह सरस्वती विद्या मंदिर में उमंग दीपावली मेले से सम्बंधित एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस पत्रकार वार्ता में विद्यालय के प्रधानाचार्य विपिन राठी ने बताया कि विद्यालय के सभी छात्र-छात्रों द्वारा विद्यालय का वार्षिक उत्सव 'उमंग' दीपावली हाट का भव्य आयोजन किया जा रहा है। इस मेले के आयोजन से छात्र- छात्रों में आत्मविश्वास बढ़ेगा व विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से उनमें व्यापार की समझ विकसित होगी तथा भविष्य में आत्मनिर्भर बन सकेंगे। 

मेले में बच्चों द्वारा अनेक प्रकार के व्यंजन, दीपावली से सम्बंधित सजावट का सामान, स्वदेशी वस्तुएँ, मनोरंजन खेल तथा विभिन्न प्रकार के लोकनृत्य के कार्यक्रम प्रस्तुत किए जायेंगे। प्रबंधक जी ने सभी अभिभावकों, पूर्व छात्रों एवं समाज के सभी बंधुओं को अपने मित्रों के साथ इस मेले में आने के लिए आमंत्रित किया। 

इस मेले में मुख्य अतिथि के रूप में गाजियाबाद के पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्र IPS उपस्थित रहेंगे। इस प्रेस वार्ता में मेला प्रभारी गौतम, सरस्वती शिशु मंदिर उप प्रधानाचार्य  शिवकुमार शर्मा मनोज, सत्येन्द्र, लालमणि जी आदि उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post