सनातन धर्म संकट में पडा तो मानवता भी खतरे में पड जाएगी

संतों का आशीर्वाद मिलने से विजय सुनिश्चित हो गयीः यति नरसिंहानंद गिरि 




रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- प्राचीन शिवशक्ति धाम में सनातन धर्म की रक्षा व सनातन धर्म के शत्रुओं के विनाश की कामना से श्री दूधेश्वर पीठाधीश्वर, श्री पंच दशनाम जूना अखाडा के अंतरराष्ट्रीय प्रवक्ता, दिल्ली संत महामंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूनाइटिड हिंदू फ्रंट के अध्यक्ष श्रीमहंत नारायण गिरि के पावन सानिध्य में माँ बगलामुखी व कोटि चण्डी महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। 

महायज्ञ में बुधवार को देश के  वरिष्ठ संत व दिल्ली संत महामंडल के प्रमुख पदाधिकारी भी पहुंचे। श्रीमहंत नारायण गिरि ने कहा कि आज भारत ही नहीं पूरे विश्व की जो परिस्थितियां हैं, उनमें सनातन धर्म की रक्षा ही सम्पूर्ण मानवता की रक्षा है। यदि भारत भूमि से सनातन धर्म समाप्त होता है तो सम्पूर्ण विश्व से मानवता का विनाश हो जाएगा। अतः प्रत्येक हिन्दू को अपने धर्म को बचाने के लिये संघर्ष करना पड़ेगा। 

श्रीमहंत नारायण गिरि ने कहा कि सनातन धर्म की रक्षा के लिए महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी अपने जीवन को खतरे में डालकर संघर्ष कर रहे हैं। इसी के चलते उन्हें रोजाना मारने के षडयंत्र किए जा रहे हैं। इसे सरकार को गम्भीरता से लेना चाहिए और यति नरसिंहानंद गिरि को सुरक्षा उपलब्ध करानी चाहिए। शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी ने सभी संतों का स्वागत करते किया और कहा कि संतों का आशीर्वाद मिलने से उनकी विजय सुनिश्चित हो गयी है। अब वो और अधिक प्रचंडता के साथ धर्म के लिये संघर्ष करेंगे। धर्म की रक्षा के लिये अगर प्राण भी  जाते हैं तो यह उनके लिये बहुत ही सौभाग्य की बात होगी।
 
महामंडलेश्वर स्वामी नवलकिशोर दास महाराज, महामंडलेश्वर स्वामी कंचन गिरी महारा, श्रीमहन्त धीरेंद्र पुरी महाराज,  स्वामी मंगलदास महाराज, महन्त कन्हैया गिरी महाराज आदि ने विधिवत रूप से पारदेश्वर महादेव का रुद्राभिषेक किया और माँ बगलामुखी महायज्ञ में भाग लिया। सभी ने सनातन धर्म की रक्षा हेतु माँ बगलामुखी व कोटि चण्डी महायज्ञ के लिये श्रीमहंत नारायण गिरी का आभार भी जताया।
Previous Post Next Post