सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- भोपाल में 66 वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप का आयोजन 9 व 10 दिसंबर को हुआ था। चैंपियनशिप में एकलव्य शूटिंग अकैडमी भागीरथ पब्लिक स्कूल के निशानेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने पदक जीतने के साथ देश की टीम में चयन के लिए क्वालीफाई भी किया। अकैडमी के कोच रईस मलिक ने बताया कि भोपाल में हुई चैंपियनशिप में अकैडमी के पवन यादव ने .32 बोर सेंटर फायर पिस्टल 25 मीटर आईएसएसएफ सीनियर मेन वर्ग में कांस्य पदक व .22 बोर 25 मीटर स्टैंडर्ड पिस्टल आईएसएसएफ सीनियर मेन वर्ग में  सिल्वर मेडल जीता। 

पवन यादव इंटरनेशनल निशानेबाज हैं और नेशनल-इंटरनेशनल प्रतियोगिताओं में पदक जीत चुके हैं। वाजिद ने उधार की पिस्टल से .22 बोर फ्री पिस्टल 50 मीटर जूनियर मैन वर्ग में और 10 मीटर एयर पिस्टल जूनियर मेन वर्ग मे इंडिया शूटिंग टीम ट्रायल  के लिए क्वालीफाई किया। इसिता मलिक ने उधार की पिस्टल से 10 मीटर जूनियर और सीनियर वूमेन वर्ग व .22 बोर वर्ग  50 मीटर फ्री पिस्टल जूनियर वूमेन वर्ग में इडिया टीम के ट्रायल लिए क्वालीफाई किया। आशीष राणा ने 10 मीटर एयर पिस्टल, .22 बोर 50 मीटर फ्री पिस्टल. 22 बोर स्टेंडर्ड पिस्टल में इडिया टीम के ट्रायल लिए क्वालीफाई किया। 

रनवीर चौधरी ने 10 मीटर एयर पिस्टल में क्वालिफाई किया। भागीरथ पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर अनादि शुकुल भागीरथ सेवा संस्थान के डायरेक्टर अमिताभ सुकुल ने खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और आशा व्यक्त की कि अकैडमी के निशानेबाज इसी प्रकार अपने जनपद व प्रदेश का नाम रोशन करते रहेंगे।
Previous Post Next Post