रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- एनडीए के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर का राष्ट्रीय व्यापार मंडल के व्यापारियों द्वारा जिला कार्यालय केजी 35 कविनगर गाजियाबाद पर स्वागत अभिनंदन किया गया। सभी ने माला पटका पहनाकर उनके मंत्री बनने के कामना की। ओमप्रकाश राजभर ने संबोधन में कहा कि व्यापारियों की सभी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा सेवा में सभी जातीय आधार पर रेजीमेंट बनी हुई है हम सरकार से मांग करते हैं कि वैश्य रेजीमेंट का भी गठन किया जाए। व्यापारी आयोग के गठन की घोषणा की जाए इसकी शीर्ष नेतृत्व से मांग की जाएगी।

इस अवसर पर उपस्थित व्यापारियों ने व्यापारियों को होने वाली समस्याओं व जीएसटी में सुधार के लिए आग्रह किया तथा आयुष्मान कार्ड 40 वर्ष से ऊपर के नागरिकों के लिए आयुष्मान कार्ड बनाने की मांग की पुलिस कार्य प्रणाली में सुधार के लिए उनसे मांग की और व्यापारियों के शस्त्र लाइसेंस प्राथमिकता के आधार पर बनाने की अपील की। राष्ट्रीय व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष व अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के जिला अध्यक्ष  बालकिशन गुप्ता ने अपने साथियों के साथ सभी से भाजपा को सहयोग करके 2024 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील की।
इस अवसर पर पंडित अशोक भारतीय अशोक अग्रवाल मोदीनगर वाले मनोज गुप्ता प्रदीप चौधरी आदि ने संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर से आम जनता की समस्याओं की तरफ ध्यान देने तथा व्यापारियों का उत्पीड़न न होने देने की पुख्ता व्यवस्था बनी रहे इसकी अपील की ।

इस अवसर पर मुख्य रूप संदीप त्यागी रसमअजय सिंघल विशाल जैन परमानंद सिंघल रितेश शर्मा अनिल त्यागी राजीव अग्रवाल विक्की चौधरी  उमेश गर्ग सौरभ यादव ठा चन्द्रभान सिंह जितेंद्र त्यागी कृष्ण शुक्ल शुभ्रा अग्रवाल,नीलम त्यागी नीता भार्गव, परवीन भाटी प्रतीक माथुर, बिनोद त्यागी, अनिल जुल्का, अनिल मेहरा सुशील अनूप, पार्षद हिमांशु शर्मा कमल शर्मा संजीव गर्ग डॉ नरेश कश्यप  साधना वर्मा वीरेंद्र कंडेरे, नरेश अरोडा डॉ ओपी अग्रवाल राकेश गुप्ता रजनीश त्यागी  प्रशान्त सरैया लोकेश अग्रवाल राजीव त्यागी राज आलोक त्यागी डॉ गौरव सैनी कय्यूम खान इनाम खान अनीस चौधरी आदि उपस्थित रहे। इस अवसर पर संसद पर हमले की वर्षगांठ पर शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी गई। संसद में हुई घुसपैठ की कठोर शब्दों में निन्दा करते हुए व्यवस्था को पूर्ण रूप से दुरुस्त करने की मांग की। कार्यक्रम का संचालन पंडित अशोक भारतीय ने किया।
Previous Post Next Post