सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

नई दिल्ली :- प्रगति मैदान के हॉल नंबर 5 में तीन दिवसीय इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस (आईएफएसईसी) इंडिया एक्सपो के दूसरे दिन दर्शकों का दिनभर तांता लगा रहा। लोगों ने यहां लगे प्रदर्शनी में अपनी अच्छी खासी रुचि दिखाई और नई और उच्च तकनीक को लेकर जानकारियां लेते दिखाई दिए। 9 दिसंबर, शनिवार को इस एक्सपो का समापन होगा। 

 

भारत में इंफॉर्मा मार्केट्स के प्रबंध निदेशक योगेश मुद्रास ने कहा कि जिस तेज गति से भारत आगे बढ़ रहा है उनमें सुरक्षा तकनीक का अहम रोल है और उसे बेहतर आकार देने को लेकर आईएफएसईसी पूरी तरह समर्पित है। उन्होंने प्रगति मैदान में दूसरे दिन विजिटर्स के भारी भीड़ को लेकर खुशी प्रकट की। 

इस तीन दिवसीय एक्सपो में सुरक्षा और अग्नि सुरक्षा उत्पादों का प्रदर्शन किया जा रहा है। इस बार 20 से अधिक देशों के 300 से अधिक ब्रांडों की भागीदारी और 12,000 उद्योग खरीदारों, नीति निर्माताओं, सरकारी अधिकारियों, पीएसयू, सीएसओ के और सोल्यूशन इंटीग्रेटर्स के हिस्सा ले रहे हैं। इस शो में वीडियो सर्विलांस, बायोमेट्रिक्स और आरएफआईडी, एक्सेस कंट्रोल, एआई, आईओटी, सुरक्षित शहर, सूचना सुरक्षा, जीपीएस सिस्टम, वीडियो एनालिटिक्स और इंटेलिजेंट बिल्डिंग सहित उत्पादों और समाधानों पर ध्यान केंद्रित करते हुए सुरक्षा पेशेवरों के लिए उच्च तकनीकों का प्रदर्शन किया जा रहा है। 

यह एक्सपो दक्षिण एशिया का अग्रणी और सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक, औद्योगिक और होमलैंड सिक्योरिटी शो है, जो भारत में इंफॉर्मा मार्केट्स द्वारा आयोजित किया जा रहा है।
Previous Post Next Post