◼️रौंगटे खड़े कर देने वाले भजन "राम जी की जीत सनातन की जय" का भव्य विमोचन 



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- राजनगर आरडीसी रेस्टोरेंट तासा में सांसद अनिल अग्रवाल एवं विधायक अजीतपाल त्यागी एवं भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा द्वारा सुमित चतुर्वेदी के मंत्रमुग्ध कर देने वाले नए भजन "राम जी की जीत, सनातन की जय" का विमोचन किया गया। इस भजन को प्रसिद्द गीतकार रवि चोपड़ा जी ने लिखा है। इस भावपूर्ण भजन में भगवान राम की विजयी भावना और सनातन धर्म की प्रचंडता को अच्छे ढंग से लयबद्ध किया गया है और ये समाज में बहुत ही प्रभावशाली छाप छोड़ने वाला है।

पंडित सुमित चतुर्वेदी ने रिलीज के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "'राम जी की जीत, सनातन की जय' सिर्फ एक गीत नहीं है, यह एक आध्यात्मिक यात्रा है, परमात्मा के प्रति समर्पण का भाव है। इस संगीतमय रचना के माध्यम से, मुझे उम्मीद है कि सुनने वाले सभी लोगों के बीच सनातन धर्म के प्रति नई ज्वाला जागृत होगी ।"
यह भजन प्रमुख संगीत प्लेटफार्मों जैसे स्पॉटीफाई, एप्पल म्यूजिक, अमेज़ॉन, जिओसावन, गाना, विंक म्यूजिक, टाइडल, डीज़र, इंस्टाग्राम, यूट्यूब म्यूजिक आदि पर उपलब्ध होगा।

सांसद अनिल अग्रवाल ने कहा कि पूरा देश श्री राम भक्ति में सराबोर हैं अतः इस प्रकार की अभिव्यक्ति समाज को दिशा देने की काम करती है। कार्यक्रम के दौरान मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी ने बताया कि गाज़ियाबाद के लिये ये गर्व की बात है कि हमारे पास सुमित चतुर्वेदी जैसे गायक हैं जिनको लोग इतनी बड़ी संख्या में सुनते हैं और उनके भजनों को पसंद करते हैं। मैं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ। इस अवसर पर बोलते हुए भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विशेष प्रयासों से अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है और सम्पूर्ण देश राममय हो रहा है । ऐसे में इस प्रकार के भजन आने से लोगों में नये उत्साह का संचार होता है।

इस अवसर पर पंडित कमलेश चतुर्वेदी, सौरभ चतुर्वेदी, अमित चतुर्वेदी, भाजपा नेता चौधरी प्रताप सिंह, महंत प्राचीन बालाजी मनोकामना मधुबन बापूधाम स्वामी जीवन ऋषि महाराज, सहकारी समिति घंटाघर वाईस चेयरमैन संदीप चौधरी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post