रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- संतोष मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ग़ाज़ियाबाद ने आज 10 गाँवों को गोद लेने की घोषणा की रविवार को संतोष मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल की तरफ़ से गाँव सौंदा में निःशुल्क हेल्थ चेकअप कैम्प लगाया गया। जिसमें ग्रामीणों को नि शुल्क चिकित्सा सेवा दी गई और आज वहाँ एक कार्यक्रम के उपलक्ष में मंत्री असीम अरुण ने संतोष हास्पिटल की सेवाओं के लिए संतोष हॉस्पिटल की प्रशंसा की और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। 

इसी अवसर पर संतोष हॉस्पिटल ने 10 गांवों को गोद लेने की घोषणा की और उनमें न्यूनतम दरों पर चिकित्सा सेवा देने की वचनबद्धता की। संतोष हॉस्पिटल बहुत तेज़ी से शहर के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी पिछले 27 सालों से चिकित्सा सेवा उपलब्ध करा रहा है और सभी प्रकार के चिकित्सक सभी प्रकार की सेवाएँ ,सुविधाएँ एक ही छत के नीचे उपलब्ध करा रहा है संतोष हॉस्पिटल दिल्ली एनसीआर का पहला ऐसा अस्पताल है जहाँ पर न्यूनतम दरों में इलाज किया जाता है।

सीएसआर हेड श्वेता चौधरी ने बताया कि संतोष हॉस्पिटल में सभी प्रकार की बीमारियों का विशेषज्ञ डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जाता है।संतोष हॉस्पिटल ने ग्रामीण क्षेत्रों के लिए बस सेवा भी उपलब्ध की हुई है जिससे की ग्रामीणों को आने जाने में कोई परेशानी न हो इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सोनू भारती,दुष्यंत चौहान,सुमितकुमार व मनीष का योगदान रहा।
Previous Post Next Post