◼️उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ने कहा युवाओं को मिल रहे हैं चौतरफा अवसर



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार और केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार युवाओं को चौतरफा अवसर प्रदान कर रही है। इसके साथ ही उनको बेहतर शिक्षा और रोजगार के अवसर भी प्रदान किया जा रहे हैं। बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग शक्तिकरण विभाग के प्रमुख नरेंद्र कश्यप ने गाजियाबाद का दौरा किया। यहां उन्होंने विजय बीएड कॉलेज महिंद्र एनक्लेव गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के द्वारा आयोजित युवा संवाद हॉस्टल कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान उन्होंने युवाओं को बताया कि बेहतर भविष्य के लिए किस प्रकार से उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार लाभकारी योजनाएं चल रही है। साथ ही उन्होंने यह भी जानकारी दी कि जिस तरीके से युवाओं के सपने साकार करने के लिए उत्तर प्रदेश में सुनहरे अवसर प्रदान किया जा रहे हैं, ऐसा पहले नहीं होता था। मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा है कि आज युवाओं ने भी ठान लिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को सत्ता दिलानी है और 400 का आंकड़ा भी कराना है। 


देश के युवा ही बनेंगे भारत की ताकत:  नरेंद्र कश्यप 
उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री युवा संवाद हॉस्टल कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे। उन्होंने कहा है कि देश के युवा ही भारत की ताकत बनेंगे।  नरेंद्र कश्यप ने कहा कि आज के युवाओं में वह ताकत देखते हैं जो देश को एक सशक्त राष्ट्र बनाने के लिए नजर आती है। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि आज शिक्षा का स्तर बहुत सुधर रहा है। जिसकी वजह से युवा प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहे हैं और सरकार भी उसमें काफी हद तक मदद कर रही है। इस दौरान उन्होंने युवाओं को शपथ दिलाई है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान करें और भारतीय जनता पार्टी की दोबारा से सरकार बनाने में सहयोग प्रदान करें। 


युवाओं को समझनी होगी अपनी ताकत
उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा है कि भारत और उत्तर प्रदेश के युवा बहुत ही समझदार और योग्य हैं। साथ ही उनका कहना है कि युवाओं को अपनी ताकत समझनी होगी। आज देश की मल्टीनेशनल कंपनी से लेकर बहुराष्ट्रीय कंपनियों में भारतीय युवाओं की सबसे ज्यादा मांग होती है। इसके साथ ही विदेश के अस्पतालों, आईटी सेक्टर और प्रमुख बड़े औद्योगिक घरानों में भी भारत और उत्तर प्रदेश के युवाओं को प्राथमिकता के आधार पर नौकरी दी जाती है। 

कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष मनोज यादव, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विजय धामा,मंडल अध्यक्ष राहुल तोमर,  क्षेत्रीय पार्षद अमित त्यागी, उमेश भाटी, सीपी  सिंह सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता  उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post