◼️चंडी होम और नवार्ण मंत्रों का जाप अनवरत चलता रहेगाः स्वामी वैद्य मुकेशानंद गिरि



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- सिद्धेश्वर महादेव कुटी पाइप लाइन रोड मकरेडा में श्री दूधेश्वर पीठाधीश्वर, श्रीपंच दशनाम जूना अखाडा के अंतरराष्ट्रीय प्रवक्ता, दिल्ली संत महामंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हिंदू यूनाइटिड फ्रंट के अध्यक्ष श्रीमहंत नारायण गिरि महाराज के पावन सानिध्य में चल रहे शतचंडी अनुष्ठान में तीसरे दिन कई शहरों से भक्तगण पहुुंचे। भक्तों ने मां के तीसरे स्वरूप मां चंद्रघंटा की पूजा-अर्चना की और शतचंडी पाठ व यज्ञ में भाग लिया। 

भक्तों को श्रीमहंत नारायण गिरि ने राजस्थान से ही ऑनलाइन आशीर्वाद दिया और बताया कि अखंड शतचंडी अनुष्ठान जनकल्याण व विश्व शांति हेतु किया जा रहा है। आयोजक स्वामी वैद्य मुकेशानंद गिरि ने बताया कि शतचंडी अनुष्ठान चैत्र नवरात्र शुक्ल पक्ष प्रतिपदा तिथि 9 अप्रैल से प्रारंभ होकर 8 अप्रैल 2025 तक होगा जिसमें चंडी होम और नवार्ण मंत्रों का जाप अनवरत चलता रहेगा। अनुष्ठान को लगातार एक वर्ष तक चलाने का उददेश्य है कि अधिक से अधिक भक्त इसमें भाग लें और माता रानी की कृपा प्राप्त कर अपने जीवन को धन्य बना सकें। 

तृतीय दिवस की पूजा में भदोली मुरादनगर क्षेत्र के बाबा गुरु गोरखनाथ गद्दी मंदिर गौशाला ट्रस्ट के अध्यक्ष राजकुमार मालो गुरु जी, और मंदिर के अध्यक्ष मुख्य ट्रस्टी अशोक चांदी वाले, पुष्पेंद्र कुमार शर्मा सदस्य विजयानन्द सीआईडी दिल्ली ने सपरिवार पधार कर शतचंडी महायज्ञ में भाग लिया और मां भगवती का दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।  जयंत भाटी ने अपने जन्मदिन पर मां के दरबार में हाजरी लगाई और उनकी पूजा-अर्चना की। उन्होंने स्वामी वैद्य मुकेशानंद गिरि से भेंटकर उनका तथा शतचंडी महायज्ञ के आचार्य का आशीर्वाद भी लिया।
Previous Post Next Post