सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

नोएडा ग्रेटर नोएडा :- तहसील दादरी के चमराबली रामगढ़ गांव में अंसल टाउनशिप के मेगा पोलिस प्रोजेक्ट एक एक प्‍लाट पर भूमाफिया द्वारा कब्‍जा करने का प्रयास करने का आरोप लगा है। सर्वोत्‍तम ग्रुप ने मामले में पुलिस से शिकायत के साथ ही बलराज भाटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए कोर्ट में अपील की है।  

सर्वोत्तम डेवलपर मेगा पोलिस प्रोजेक्‍ट में आवासीय और कॉमर्शियल बिल्डिंग बना रहा है। ग्रुप के मीडिया प्रभारी ने बताया कि बोड़ाकी के भू माफिया बलराज भाटी इस टाउनशिप में कुछ प्लॉट पर अवैध कब्जा करना चाह रहा है. बलराज भाटी अंसल टाउशिप मेगा पॉलिस के साथ बीते 10 सालों से काम कर रहे थे. वह कंपनी के बारे में काफी कुछ जानते हैं. इन्होंने कंपनी के साथ बोड़ाकी स्थित मेगा पोलिस प्रोजेक्ट में कुछ जमीनें भी बेची है. कुछ समय बाद इन्होंने कंपनी के एक दो लोगों को प्रलोभन देकर फर्जीवाड़ा कर एक प्‍लाट की रजिस्ट्री करवा ली. कंपनी ने सेक्टर 142 थाने में इस मामले में तहरीर दी है।

आरोप है कि बलराज भाटी अब सर्वोत्‍तम के डायरेक्टरों की छवि खराब कर गलत आरोप लगा रहा है। साथ ही उन्‍होंने कंपनी से मोटी रकम वसूलने के लिए कुछ असमाजिक तत्वों के साथ मिलकर डॉयरेक्टरों को धमकी भी दी। थाना 142 की ओर से कार्रवाई न करने के बाद सर्वोत्‍तम ग्रुप की ओर से नोएडा कोर्ट में अपील की है। डायरेक्‍टरों ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उधर बलराज भाटी का कहना है कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है और कोर्ट ने जाँच करने के आदेश पुलिस को दिये हैं। बिल्डर के सभी आरोप झूठे और निराधार हैं।
Previous Post Next Post