स्मृति ईरानी के लोकसभा क्षेत्र में किया प्रचार, मांगे भाजपा के लिए वोट



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

अमेठी :- उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के राज्य राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप लगातार प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को अमेठी जनपद के औद्योगिक क्षेत्र जगदीशपुर में पहुंचे। साथ ही सरस्वती विद्या मंदिर रामलीला मैदान अमेठी में भी उनका कार्यक्रम लगाया गया। वहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के लिए चुनाव प्रचार किया और भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी को भारी मतों से विजई बनाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने डोर टू डोर भी कैंपेन चलाया और इलाके के लोगों को बताया कि किस तरीके से स्मृति ईरानी के यहां से सांसद बनने के बाद विकास की रफ्तार बढ़ी है। मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार लगातार अमेठी को एक बेहतर शहर बनाने के लिए प्रयास कर रही है। साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री नरेंद्र कश्यप ने लोगों से अपील की है कि वह स्मृति ईरानी को विजयी बनाए ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने और भाजपा और एनडीए गठबंधन का चुनावी जीत का आंकड़ा 400 के पार पहुंचे। इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर विजय हासिल करेगी और 400 पार का आंकड़ा भी पूरा होने वाला है। 

पिछड़ा वर्ग के मतदाताओं को किया जागरूक
इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने पिछड़ा वर्ग और ओबीसी मोर्चा के ओर से भी आयोजित कार्यक्रमों में भाग लिया। जहां उन्हें पार्टी के पदाधिकारियों को बताया कि घर-घर जाकर लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों का लेखा-जोखा बताएं। इस दौरान उन्होंने पार्टी की पदाधिकारियों से अपील की है कि मतदान वाले दिन सुबह से ही क्षेत्र में एक्टिव हो जाए और मतदाताओं को पोलिंग बूथ तक पहुंचाने के लिए संकल्प दिलाये। 

अमेठी से फिर जीतेंगी स्मृति ईरानी :  नरेंद्र कश्यप 
उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नरेंद्र कश्यप स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री हैं। उन्होंने लगातार भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार जारी रखा हुआ है। कभी वह पश्चिम में चुनाव प्रचार करते हैं, तो कभी पूर्वी उत्तर प्रदेश और अब मध्य के लिए भी उनको भेजा जा रहा है। अमेठी में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि स्मृति ईरानी अमेठी से तीसरी बार भी जीतेंगी और रिकॉर्ड मतों से जीत होने जा रही है। वो संसद भवन पहुंचेंगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से अमेठी में स्मृति ईरानी ने सांसद बनने के बाद लोगों से मेल मिलाप और विकास कार्यक्रम का सिलसिला शुरू किया था वह आगे भी जारी रहना चाहिए। उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने लोगों से अपील की है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी को मजबूत बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट करें।
Previous Post Next Post