रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाज़ियाबाद :- मोदी जी कहते है कि वह भगवान के अवतार है । ग़ाज़ियाबाद की मेयर साहिबा उनका परिवार है ।गाजियाबाद में दूधेश्वर नाथ मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं से पार्किग शुल्क वसूलने पर राष्टवादी नवनिर्माण दल के प्रदेश महासचिव और चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रभारी ने नाराजगी जताते हुए कहा कि नगर निगम के इस विवेकहीन फैसले से एक ही बात समझ में आती है कि परमात्मा ने भेजा लेकिन भेजा नहीं है ।

मेरी सलाह है कि नगर निगम अपने राजस्व के लिए दूसरे रास्ते खोजे ना कि श्रद्धालुओं को परेशान करे। नगर निगम सुविधाएं बढ़ाएं जिससे मंदिर की ख्याति दूर दूर तक फैले। आसपास के दुकानदारों की आमदनी बढ़े। मेयर साफ सफाई और मंदिर के सौदर्यीकरण पर ध्यान दे ंना कि श्रद्धालुओं को परेशान करें। 

यह पार्किग एमएमजी अस्पताल के सामने बनी हुई है जहां दिन भर हजारों गरीब मरीज आते हैं। जिनके पास इलाज करवाने के पैसे नहीं है। दवाइयां खरीदने के लिए पैसे नहीं है उनसे पार्किग शुल्क वसूलना गरीब मरीजों को लूटने के समान है। इस पार्किग का विरोध गाजियाबाद सीएमओं को करना चाहिए था लेकिन मंदिर के मंहत नारायण गिरी जी सामने आए है। हम उनका धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने लोगों की परेशानी को समझा और आदोलन की चेतावनी दी।
Previous Post Next Post