रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
       भारत चीन की सीमा पर गलवान घाटी में चीन के द्वारा धोखे से हमारे राष्ट्र की संप्रभुता को चोट पहुंचाने की मंशा से किए अतिक्रमण का हमारे वीर सेनानियों ने असीम वीरता का परिचय देते हुए जवाब दिया ।  हमारे २० वीर सैनिकों ने भारतीय सेना की परंपरा को आपने आगे रखते हुए वीरगति प्राप्त की और देश की सीमाओं की रक्षा करते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया ।
इस सब से समाज में जहां एक तरफ भारतीय वीरों के लिए हृदय में असीम प्रेम व गौरव की अनुभूति है वहीं चीन की इस धोखाधड़ी के प्रति जनमानस में बहुत ही आक्रोश है। 

पूरा देश इस घड़ी में अपनी सेना तथा सरकार के साथ खड़ा है तथा हर तरह के बलिदान के लिए तैयार है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, ग़ाज़ियाबाद  विभाग, ने सभी स्वयंसेवकों तथा समाज के सभी बंधुओं भगिनी से आग्रह किया है कि कल शुक्रवार 19 जून रात्रि 8 बजे वीरगति को प्राप्त हुए सैनिकों के सम्मान में घर में ही दीपक जलाएं तथा 2 मिनट का मौन रखें। 

इस कार्यक्रम की जानकारी देते हुए विभाग कार्यवाह श्री राम वरुण जी ने बताया कि हम सभी स्वयंसेवक कल 8 बजे घरों पर उनकी याद में दीपक जलाएंगे तथा देश के लिए हर प्रकार की आहुति देने का प्रण भी लेंगे।
Previous Post Next Post