रिपोर्ट :- सिटी न्यूज़ ही हिंदी


गाजियाबाद :-
        जिलाधिकारी डॉ अजय शंकर पाण्डेय द्वारा  प्रताप विहार स्थित कैप्टन गैस सर्विस का लाइसेंस रद्द कर दिया जानें के बाद लाइनपार क्षेत्र के 26 हजार कनेक्शन धारकों/लोग गैस सिलेंडर के लिए मारें मारें घूम रहे हैं तो वहीं गैस एजेंसी पर काम करने वाले सौ से ज्यादा कर्मचारी भूखमरी के कगार पर पहुंच गए हैं।
उल्लेखनीय है कि पांच दिन पूर्व ‌ जिलाधिकारी डॉ अजय शंकर पाण्डेय के आदेश पर इंडियन ऑयल कम्पनी के अधिकारियों और जिला पूर्ति अधिकारी की टीम ने प्रताप विहार स्थित कैप्टन गैस सर्विस पर लाइसेंस निलंबित करने की यह कार्रवाई की। 
गैस एजेंसी बंद होने से जहां लाइनपार क्षेत्र , कैलाश नगर, भूड़ भारत नगर, सुंदरपुरी, माधोपुरा, विजयनगर सेक्टर 9,11,12,प्रताप विहार सिद्धार्थ विहार,बागू, शांति नगर अम्बेडकर नगर,अकबरपुर बहरामपुर,आदि इलाकों के 26 हजार उपभोक्ताओं को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है उपभोक्ताओं को इसकी जानकारी मैसेज से प्राप्त हुई लोगों के कनेक्शन अन्य गैस एजेंसियों पर ट्रांसफर करने को कह दिया गया आनन-फानन हुई इस कारवाई से रोष व्याप्त है।लोग गैस सिलेंडर के लिए मारें मारें घूम रहे हैं। लेकिन उनकी कोई सूनने वाला नहीं है। लोगों ने डीएम, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग, केन्द्रीय मंत्री जरनल वी के सिंह से गैस एजेंसी बहाल करने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि लाइनपार क्षेत्र में करीब 30 साल पुरानी गैस एजेंसी है जबकि एजेंसी के प्रबधक समय से उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर की सप्लाई करवा रहे थे
Previous Post Next Post