रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
        एनएसयूआई ने गाजियाबाद में एमएमएच कॉलेज के सामने थाली और ताली बजाकर विरोध प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष राहुल शर्मा के नेतृत्व में एनएसयूआई ने एमएमएच कॉलेज पर थाली और ताली बजाकर विरोध प्रदर्शन किया। राहुल शर्मा जिला अध्यक्ष एनएसयूआई ने कहा कि शायद मोदी सरकार थाली और ताली बजाने से ही समझ जाए क्योंकि मोदी सरकार थाली और ताली बजाने में ज्यादा विश्वास रखती है  इसलिए आज हमने थाली और ताली बजा कर विरोध प्रदर्शन किया है और हम छात्रों को बिना परीक्षा के पदोन्नत किए जाने की मांग करते हैं और साथ में फीस माफी की भी मांग करते हैं जैसा कि हमने कुछ दिन पहले जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल महोदया को ज्ञापन दिया था उसमें अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है  इसलिए आज हम  थाली और ताली बजाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं जिलाध्यक्ष राहुल शर्मा ने बताया कि प्रदेश व देश में प्रतिदिन कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफ हो रहा है, तो जुलाई में परीक्षा आयोजित करने पर कियी प्रकार की अनहोनी की जिम्मेदारी किसकी होगी?
जब महाराष्ट्र सरकार व अन्य सरकारों द्वारा छात्रों को बिना परीक्षा पदोन्नत किया जा चुका है, तो उ.प्र. सरकार ऐसा निर्णय क्यों नहीं ले रही है?
क्या छात्रों का जीवन प्रदेश सरकार के लिए कोई महत्तव नहीं रखता हैं। अगरी परीक्षाएं स्थगित कर विद्यार्थियों के पदोन्नत नहीं किया जाता है तो एनएसयूआई  इस बार अनिश्चितकाल धरने पर बैठेगी ... धरना देने वालों में अक्षित शर्मा अमर चौहान संदीप वर्मा शिव ओम अंकुश त्यागी सनी त्यागी दीपांशु त्यागी साहिल आदि साथी साथ रहे
Previous Post Next Post