सेवा में 
         महामहिम राष्ट्रपति महोदय 
         भारत सरकार नई दिल्ली 
द्वारा - जिला अधिकारी ............ के माध्यम से
विषय:- पेट्रोल और डीजल के दाम में बेतहाशा वृद्धि के संबंध में ।
मान्यवर,
            निवेदन यह है कि हम सब रालोद कार्यकर्ता आपका ध्यान पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार हो रही वृद्धि की ओर दिलाना चाहते हैं। पिछले लगभग 1 सप्ताह में डीजल व पेट्रोल के दाम में लगभग 5 से 6 रुपये की वृद्धि सरकार द्वारा की गई है। पूरे विश्व मे पेट्रोल व डीजल पर सबसे अधिक टैक्स भारत मे है। टैक्स को कम करके मूल्य वृद्धि को टाला जा सकता था।
आज देश व पूरी दुनिया में कोरोना वायरस की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। लोगों का सब तरह का कारोबार बंद हो चुके हैं। जनमानस को जीवन यापन करने के लिए भारी संघर्ष करना पड़ा रहा है। किसानों का बकाया गन्ना भुगतान व गेहूं खरीद का पैसा भी अभी तक नहीं मिला है। इस सबके बावजूद डीजल व पेट्रोल के दाम में वृद्धि आम जनता की मुश्किलें और बढ़ा देगी। डीजल की वृद्धि का सीधा असर आम जनमानस पड़ता है क्योंकि इससे हर तरह के किराए में वृद्धि होती है और जरूरत की हर चीज महंगी हो जाती है। इस समय जब सरकार को डीजल व पेट्रोल के रेट कम करके आम जनता को राहत देने की जरूरत थी इस समय रेट में वृद्धि करना जनता के हितो के खिलाफ है।जिसकी हम सब रालोद कार्यकर्ता घोर निंदा करते हैं।
 अतः हम सब रालोद कार्यकर्ता आपसे मांग करते हैं कि सरकार को पेट्रोल व डीजल के दाम कम करने का निर्देश देकर आम जनमानस को राहत दिलाने की कृपा करें। जिला अध्यक्ष ओमपाल चौधरी महानगर अध्यक्ष रविंद्र चौहान प्रदेश प्रवक्ता इंद्रजीत सिंह टीटू कुंवर अयूब अली प्रदेश महासचिव ऑडी त्यागी अजयवीर चौधरी प्रवक्ता बॉबी चौधरी राहुल चौधरी अशोक चौधरी रॉकी चौधरी
Previous Post Next Post