रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
        कविनगर थाना क्षेत्र के चिरंजीव विहार में बीती देर रात हथियारों से लैस होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया, बदमाशों ने 8 महीने के बच्चें को गन प्वांइट पर लेकर वारदात को अंजाम दिया। घटना से पूरे इलाके में दहश का माहौल है। 
मिली जानकारी के अनुसार भोपाल शर्मा पुत्र डालचंद निवासी चिरंजीव विहार सेक्टर 8 जी ब्लॉक -14 में परिवार के साथ रहते है। सोमवार शाम को हापुड़ निवासी उनके दामाद और बेटी भी आए हुए थे। पीडि़त के अनुसार बीती रात खिड़की से घुसे करीब आधा दर्जन बदमाशों ने परिवार को बंधकर बनाकर घर में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया, वहीं परिवार द्वारा विरोध करने पर 8 माह के मासूम बच्चें को गन पाइंट पर लेकर परिवार के सदस्यों के साथ बदमाशों ने मारपीट भी की। वह घर से लाखों की नकदी सहित जेवरात पर भी बदमाशों ने हाथ साफ किया। बदमाशों के जाने के बाद पीडि़त परिवार ने मामले की सूचना पड़ौसियों व पुलिस को दी। वारदात की सूचना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। 

सूचना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी, एसपी सिटी मनीष मिश्रा, कविनगर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। एसएसपी ने बताया कि पृथम दृष्टता मामले में किसी जान पहचान वाले का हाथ लग रहा है। घर के लोगों से मारपीट भी की गई है। शुरूआती जांच में 1 लाख की नगदी व 8 लाख के जेवरात बदमाशों द्वारा ले जाने का मामला प्रकाश में आ रहा है, फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। जल्द ही मामले की खुलासा कर दिया जाएगा। 

बता दें कि बीते दिनों से गाजियाबाद जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद देखने को मिल रहे हैं कि आए दिन जिले में लूट, डकैती, हत्या अपहरण की घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। 
परिवार को बाथरुम में बंद कर फरार हुए बदमाश
बीती देर रात घर मे हथियार लेकर आधा दर्जन बदमाश रसोई की खिड़की तोड़कर दाखिल होते है। घर मे दाखिल होकर पहले परिवार को बंधक बनाकर मारपीट करते है। उसके बाद बाथरूम में बंद करके घर मे रखे जेवर और नगदी पर लूटपाट करके फरार हो जाते है। बदमाशों ने घर मे मौजूद चार बच्चीयों, तीन महिलाओं और दो पुरषों को बंधक बनाकर बाथरूम में बंद करके फरार हो गए। बदमाश घर से लाखों के जेवरात के साथ नगदी भी लेकर फरार हो गए।
Previous Post Next Post