रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
        जनपद में अपराध नियंत्रण / लाॅकडाउन  के दृष्टिगत रात्रि कर्फ्यू का अनुपालन सुनिश्चित कराने हेतु प्रति रात्रि शहर व देहात में अलग अलग एक राजपत्रित अधिकारी की ड्यूटी लगाई जाएगी जो जनपद के सभी थानों के विभिन्न क्षेत्रों में रात्रि कर्फ्यू का अनुपालन सुनिश्चित कराएंगे तथा ड्यूटी पर नियुक्त कर्मचारियों को भी चेक करेंगे। 
             वहीं जनपद के सभी उच्चाधिकारीगण/ कर्मचारियों को अपने- अपने क्षेत्र में रात्रि कर्फ्यू का अनुपालन सुनिश्चित कराने, विभिन्न मैन प्वाइंट्स पर बैरियर लगाकर रात्रि भर  आवागमन करने वाले वाहनों व्यक्तियों की नियमित रूप से चैकिंग कराने हेतु निर्देशित किया गया है ।

            इसके क्रम में संपूर्ण जनपद में चैकिंग का एक रोस्टर भी तैयार किया जा रहा है रात्रि कर्फ्यू चेकिंग में नियुक्त राजपत्रित अधिकारी जनपद में नगर-देहात क्षेत्र के सामान्य रूप से लगे पुलिस ड्यूटी,  व्यवसायिक अधिष्ठान ,बैंक गार्द,  ट्रेजरी गिर्द,   थाना पर नियुक्त संतरी ,   थाना क्षेत्र की गश्त/ पिकेट /मोबाइल पार्टी  के अतिरिक्त आइसोलेशन सेंटर , हॉटस्पॉट,  बैरियर्स और जनपद की विभिन्न अंतरराज्यीय/ अंतर्जनपदीय सीमा  पर ड्यूटी में लगे पुलिस अधिकारियों /कर्मचारियों की चैकिंग करना भी सुनिश्चित करेंगे ।

         देहात और  शहर में प्रत्येक रात्रि अलग-अलग  राजपत्रित अधिकारी जो क्षेत्राधिकारी व पुलिस अधीक्षक होंगे,  रात्रि कर्फ्यू के अनुपालन /चेकिंग हेतु निकलेंगे। एसएसपी द्वारा आज रात में ही उक्त आदेश का अनुपालन सुनिश्चित कराने हेतु निर्देशित किया गया है
Previous Post Next Post