रिपोर्ट :- सिटी न्यूज़ हिंदी


बॉलीवुड :-
       एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने ने एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। रेहा पर प्यार में सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकालने और सुसाइड के लिए उकासने का आरोप लगाया है। मुकदमा संख्या 241/20 है।पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई पहुंच गई है


पुलिस की जांच से खुश नहीं परिवार

सुशांत का परिवार मुंबई पुलिस की थ्योरी से खुश नहीं है। मुंबई पुलिस डिप्रेशन और डिप्रेशन के कारण की गई आत्महत्या की थ्योरी सबके सामने पेश कर रही है जिससे सुशांत का परिवार इत्तेफाक नहीं रखता है। खबरों की मानें तो सुशांत के परिवार वाले पटना पुलिस से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे और इस पूरे मामले में वो पटना पुलिस का सहारा लेना चाह रहे हैं। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में बिहार में शिकायत दर्ज हो गई है जिसके बाद बिहार पुलिस के 4 अफसर मुंबई के लिए रवाना हुए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

मुंबई बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस पर मुंबई पुलिस जांच कर रही है। वहीं अब इस मामले को लेकर बड़ी खबर साममे आई है। सुशांंत के  पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने ने एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। रेहा पर प्यार में सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकालने और सुसाइड के लिए उकासने का आरोप लगाया है। मुकदमा संख्या 241/20 है।
Previous Post Next Post