रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
      अखिल उत्तर प्रदेश जाट महासभा के सौजन्य से युवा अखिल उत्तर प्रदेश जाट महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राहुल चौधरी डेनी के नेतृत्व में रविवार को शास्त्री नगर में एक अहम बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश के ही नहीं राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने शिरकत की। 

बतौर मुख्य अतिथि के रूप में आए महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विक्रम देशवाल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जाट समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर करने के लिए समाज के सभी लोगों को एक मंच पर आना होगा। उन्होंने कहा कि किसान हितों को ध्यान में रखकर उनका हर संभव सहयोग करें, क्योंकि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में समाज का तबका कृषि से जुड़ा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने समाज में फिजूलखर्ची पर रोक लगाने की भी अपील की।

प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर चिंता जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि समाज को सोच समझकर सियासी दलों का पल्लू पकड़ना होगा जो राजनीतिक दल जाट समाज का हित देखें उसी का समर्थन करें। केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में नई कृषि नीति को लागू करने के मामले में आंदोलित किसानों का साथ देने की बात कही गई साथ ही समाज की एकजुटता पर बल दिया। 

इस मौके पर जाट महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष धर्मेंद्र तोमर प्रदेश अध्यक्ष शुभम राठी जिला अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी युवा जिला अध्यक्ष अरुण मलिक युवा जिला उपाध्यक्ष मलिक अपने विचार रखें तथा सभी ने समाज की एकता पर बल दिया। बैठक में अतुल के बतिया सुनील राठी दीपक राठी गौरव अमित तेवतिया, सागर मलिक, पंकज सिरोहा, सुमित चौधरी, प्रवीण चौधरी, हर्षित कुमार, तुषार चौधरी, पवन चौधरी, राहुल चौधरी ,अनुज वर्मा, प्रशांत अहलावत सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। इस मौके पर मीडिया प्रभारी मनजीत सिंह भाटिया ने कहा कि मौजूदा समय में किसान परेशान है। किसानों की फसल के लिए महत्वपूर्ण यूरिया खाद की कालाबाजारी हो रही है। ट्यूबबेल पर बिजली विभाग द्वारा जबरन मीटर लगाए जा रहे है बिजली की दरों में अनाप शनाप बृद्धि ने किसानों की कमर तोड़ दी है। महंगाई से हर वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसे दल का समर्थन करें जो समाज के साथ किसानों का हित समझे।
Previous Post Next Post