रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
       मेरठ जोन के एडीजी राजीव सब्बरवाल द्वारा गाजियाबाद पुलिस की कार्यशैली, थानों व अधिकारियों के कार्यालयों के निरीक्षण का सिलसिला अभी भी जारी है। इसी कड़ी में उन्होंने आज सुबह पुलिस लाइन और एसएसपी कार्यालय के अलावा कई और इकाईयों का निरीक्षण किया।

एडीजी सब्बरवाल ने एसएसपी कार्यालय के निरीक्षण के बाद कहा कि अभी कुछ थानों की पुलिस ने एवं दस्तावेजों के रख-रखाव और अभिलेखिकरण की प्रक्रिया में कुछ खामियां हैं जिन्हें दूर करने के निर्देश उनके द्वारा एसएसपी कलानिधि को दे दिए गए हैं। 

एडीजी सब्बरवाल ने बताया कि आज उन्होंने पुलिस लाइन और एसएसपी कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें कोई विशेष कमी नज़र नहीं आई और जो थोड़ी बहुत कमी दिखाई भी दीं, उन्हें दुरूस्त करने के निर्देश दे दिए गए हैं। एडीजी ने कप्तान कलानिधि नैथानी की तारीफ करते हुए कहा कि कप्तान द्वारा अपराध नियंत्रण, कानून व्यवस्था को मजबूत और पुलिसिंग व्यवस्था को पारदर्शी और एक्टिव बनाने के लिए जो प्रयास किए जा रहे हैं, वह सराहना के काबिल हैं 

वार्षिक निरीक्षण के दौरान जहां एडीजी को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया वहीं निरीक्षण के दौरान एसएसपी कलानिधि नैथानी, एसपी सिटी अभिषेक वर्मा, एसपी देहात नीरज कुमार जादौन, एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र सिंह, एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा, एएसपी केशव कुमार, पीआरओ सोमवीर सिंह व वरूण चाहर के अलावा कई और अधिकारी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post