रिपोर्ट :- सिटी न्यूज़ हिंदी


गाजियाबाद :-
       भले ही भाजपा सरकार जीरो टोलरेंस पर कार्य करने का दावा करती हो। लेकिन अभी भी प्रदेश में कुछ पदों पर ऐसे अफसर बैठे हुए हैं। जो अभी भी सरकार के इस दावे को खोखला करने में लगे हुए हैं। 

सूत्रों से जानकारी से ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के नगर निगम की मोहन नगर जोनल कार्यालय में सामने आया है ।जहां पर जोनल क्षेत्राधिकारी शिवकुमार गौतम को कोरोना काल में गरीब लोगों को राशन वितरित किया जाना था। लेकिन उनके द्वारा वह राशन वितरित नहीं किया गया और जहां एक तरफ जरूरतमंद लोग राशन की प्रतीक्षा करते रहे। वही वह राशन गोदाम में सड़ चुका है। कुछ मीडिया कर्मियों को इसकी जानकारी मिली तो उनके द्वारा गोदाम की तस्वीर ली गई और  इस संबंध में जब शिव कुमार गौतम अधिकारी मोहन नगर से बात की तो उन्होंने बताया कि उनके संज्ञान में यह मामला नहीं है लेकिन यह अनाज तहसील के द्वारा बांटा जाता है और लेखपाल धर्मेंद्र का नाम उन्होंने बताया जब इस संबंध में धर्मेंद्र से बात हुई तो उन्होंने बताया कि यह अनाज नगर निगम ने फरवरी माह में मांगा था। बांटने के लिए लेकिन अब क्यों नहीं बांटा इसके संबंध में मोहन नगर जोन कार्यालय ही बता पाएगा।

जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि बड़ी मात्रा में वहां पर लोगों को राशन वितरित करने के लिए एकत्र किया हुआ था और वह समय से वितरित नहीं किया गया। इतना ही नहीं यह फोटो वायरल भी हो गया और जिम्मेदार अधिकारी इस पूरे मामले को दबाने में लगे रहे।

सूत्रों के हवाले से यह भी जानकारी प्राप्त हुई है कि मोहन नगर जोनल कार्यालय के जोनल अधिकारी शिव कुमार गौतम का फरवरी माह में ही तबादला भी हो चुका था लेकिन मोहननगर नगर निगम जोनल कार्यालय के  जोनल अधिकारी शिव कुमार गौतम पदभार छोड़ने को तैयार नहीं है । बताया जा रहा है कि उच्च अधिकारियों से सांठगांठ कर शिव कुमार गौतम अभी इसी कार्यालय में जमे हुए हैं। इस संबंध में जब नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर से बात की गई उन्होंने बताया कि यह प्रकरण उनके संज्ञान में नहीं है मगर इस पूरे प्रकरण की जांच कराएंगे ।
Previous Post Next Post